1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. Sushant Singh Rajput Case: विसरा रिपोर्ट में किसी भी तरह की 'foulplay' की संभावना से इंकार

Sushant Singh Rajput Case: विसरा रिपोर्ट में किसी भी तरह की 'foulplay' की संभावना से इंकार

कलीना फोरेंसिक लैब से आई इस रिपोर्ट में किसी भी तरह का "foulplay" की संभावना से इनकार किया गया है। इस मामले में अभी Stomach wash और नाखूनों के सैम्पल्स की रिपोर्ट आनी बाकी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 27, 2020 18:53 IST
Sushant Singh Rajput Case: विसरा...- India TV Hindi
Image Source : AP (FILE) Sushant Singh Rajput Case: विसरा रिपोर्ट में किसी भी तरह की 'foulplay' की संभावना से इंकार

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में विसरा रिपोर्ट आ गयी है। कलीना फोरेंसिक लैब से आई इस रिपोर्ट में किसी भी तरह का "foulplay" की संभावना से इनकार किया गया है। इस मामले में अभी Stomach wash और नाखूनों के सैम्पल्स की रिपोर्ट आनी बाकी है। पुलिस नाखूनों के फोरेंसिक रिपोर्ट्स के इंतेज़ार कर रही है ताकि ये पता चल सके कि किसी भी तरह के स्ट्रगल मार्क्स की पुष्टि हो सके कि क्या कहीं आखिरी वक्त में किसी भी तरह का स्ट्रगल या हाथापाई तो नहीं हुई थी।

फिल्मकार महेश भट्ट ने बयान दर्ज कराया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने सोमवार को फिल्मकार महेश भट्ट का बयान दर्ज किया। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। भट्ट अपनी कानूनी टीम के साथ दोपहर में सांताक्रूज थाना पहुंचे। अधिकारी ने बताया कि भट्ट ने पुलिस के समक्ष बयान दर्ज कराया और दोपहर ढाई बजे के करीब वहां से निकल गए।

सुशांत सिंह राजपूत (34) उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे। पुलिस ने मामले के संबंध में अब तक 38 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देखमुख ने रविवार को कहा था कि महेश भट्ट के अलावा निर्माता-निर्देशक करण जौहर के प्रबंधक को भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है और जरूरत पड़ी तो जौहर को भी बुलाया जाएगा।

पुलिस उन आरोपों की जांच कर रही है कि पेशेवर प्रतिद्वंद्विता, अवसाद की वजह से अभिनेता ने खुदकुशी की। मंत्री ने बताया कि अदाकारा कंगना रनौत को भी बयान दर्ज करने के लिए तलब किया गया है। पुलिस के मुताबिक रनौत वर्तमान में मनाली में हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रनौत ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और गुटबाजी के आरोप लगाए थे। रनौत ने कहा कि उन्होंने भी इन सब चीजों का सामना किया है। राजपूत के मामले में अब तक निर्देशक संजय लीला भंसाली, फिल्मकार आदित्य चोपड़ा और फिल्म समीक्षक राजीव मसंद ने अपने बयान दर्ज कराए हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Sushant Singh Rajput Case: विसरा रिपोर्ट में किसी भी तरह की 'foulplay' की संभावना से इंकार News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X