1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पायल चोरी के संदेह में महिला ने की 4 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या, शव को घर में रेत के टीले में दफनाया

Girl strangled to death: पायल चोरी के संदेह में महिला ने की 4 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या, शव को घर में रेत के टीले में दफनाया

राजस्थान के झालावाड़ जिले में चांदी की पायल चोरी करने के संदेह में चार साल की बच्ची की एक महिला ने गला दबाकर हत्या कर दी और शव को अपने घर में रेत के टीले में दफना दिया। बच्ची मध्य प्रदेश के सुवासरा की रहने वाली थी और पिछले चार महीने से अपनी मां के साथ जिले के मेहरपुर गांव में अपने नाना-नानी के घर में रह रही थी।

Shashi Rai Edited by: Shashi Rai @km_shashi
Published on: May 10, 2022 7:09 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

Highlights

  • पायल चोरी के संदेह में बच्ची की गला दबाकर हत्या
  • महिला ने शव को घर में रेत के टीले में दफनाया
  • राजस्थान के झालावाड़ जिले की घटना

Girl strangled to death: राजस्थान से एक दिल दहला देने वाली खबर है। यहां बहुत ही दर्दनाक तरीके से एक मासूम की हत्या कर दी गई। मामला राज्य के झालावाड़ जिले का है जहां चांदी की पायल चोरी करने के संदेह में चार साल की बच्ची की एक महिला ने गला दबाकर हत्या कर दी और शव को अपने घर में रेत के टीले में दफना दिया। और इसकी खबर किसीको नहीं लगने दी। यहां तक कि महिला के पति को भी इसकी जानकारी नहीं थी। बच्ची जब घर नहीं पहुंची तो उसके घर वालों ने काफी ढूंढने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी।  

गुमशुदगी की शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की। पुलिस को रविवार की सुबह महिला के घर से शव बरामद हुआ। जिसके बाद महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को महिला को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। भवानीमंडी पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर महेश सिंह ने बताया कि तरुना नाम की महिला ने अपराध करने की बात स्वीकार की है। उसके कब्जे से पायल बरामद कर ली गई है।

पुलिस के मुताबिक जिले के भवानी मंडी थाना क्षेत्र में 29 वर्षीय महिला शनिवार शाम को टॉफी देने के बहाने बहला-फुसलाकर बच्ची को अपने घर में ले गई। इसके बाद उसने बच्ची के सिर पर पत्थर से वार किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर में बालू के टीले में दफना दिया। पुलिस ने बताया कि महिला ने घटना के बारे में अपने पति को भी नहीं बताया था । चार साल की बच्ची मध्य प्रदेश के सुवासरा की रहने वाली थी और पिछले चार महीने से अपनी मां के साथ राजस्थान के झालावाड़ जिले के मेहरपुर गांव में अपने नाना-नानी के घर में रह रही थी। इनपुट-भाषा