1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. इलाज के नाम पर 2 बहनों से किया था रेप, तांत्रिक को मिली 40 साल की कैद

इलाज के नाम पर 2 बहनों से किया था रेप, तांत्रिक को मिली 40 साल की कैद

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की एक अदालत ने 2 बहनों से बलात्कार के मामले में एक तांत्रिक को 20-20 साल यानी कुल 40 वर्ष कारावास की सजा सुनाई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 11, 2021 16:05 IST
Tantric imprisoned 40 years, Tantric Rape, Tantric Rape 2 Sisters, Tantric Rape Case- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL छत्तीसगढ़ की एक अदालत ने 2 बहनों से बलात्कार के मामले में एक तांत्रिक को 20-20 साल यानी कुल 40 वर्ष कारावास की सजा सुनाई है।

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की एक अदालत ने 2 बहनों से बलात्कार के मामले में एक तांत्रिक को 20-20 साल यानी कुल 40 वर्ष कारावास की सजा सुनाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, समय लाल देवांगन नाम के इस तांत्रिक ने 2 बहनों के साथ इलाज के नाम पर हवस का शिकार बनाया था। सिर्फ इतना ही नहीं, उसने दोनों बहनों को इस घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि घटना के कुछ महीने बाद दोनों बहनों ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया जिसके बाद तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ।

‘तांत्रिक पर 10 हजार का जुर्माना भी लगा’

विशेष लोक अभियोजक ताराचंद कोसले ने फैसले के बारे में गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि जिले की अपर सत्र न्यायाधीश (फास्ट ट्रैक कोर्ट) पूजा जायसवाल की अदालत ने 2 बहनों से बलात्कार के मामले में तांत्रिक समय लाल देवांगन (48) को 20-20 वर्ष यानी कुल 40 वर्ष कारावास की सजा सुनाई है। अधिवक्ता ने बताया कि अदालत ने अपने फैसले में कहा कि आरोपी की कारावास की सजा एक के बाद एक चलेगी। कोसले ने बताया कि अदालत ने आरोपी तांत्रिक पर कुल 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

‘इलाज के नाम पर किया था बलात्कार’
अधिवक्ता ने बताया कि 2016 दिसंबर में 21 और 19 वर्ष की 2 बहनों को पेट और कमर में दर्द की शिकायत पर उसके परिजन उन्हें तांत्रिक देवांगन के पास लेकर गए थे। उन्होंने बताया कि देवांगन ने वर्ष 2017 की शुरुआत से इलाज करने के नाम पर दोनों बहनों से बलात्कार किया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। अधिवक्ता ने बताया कि 2017 सितंबर में दोनों बहनों ने घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दी और उन्होंने शहर के गुढ़ियारी थाने में तांत्रिक देवांगन के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

bigg boss 15