Friday, March 29, 2024
Advertisement

दोस्ती, दिल्लगी और दुष्कर्म की ये दास्तान कर देगी हैरान, होटल में युवती के साथ ऐसा बनाता रहा संबंध

Girl Physicaly Abused in Hyderabad & Delhi Hotel: दिल्ली में एक लड़की से दोस्ती, फिर दिल्लगी और उसके बाद दुष्कर्म का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार युवक और युवती दोनों हैदराबाद के रहने वाले हैं। दिल्ली के न्यूफ्रेंड्स कॉलोनी के होटल में ठहर कर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता था।

Dharmendra Kumar Mishra Written By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: November 21, 2022 9:48 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

Girl Physicaly Abused in Hyderabad & Delhi Hotel: दिल्ली में एक लड़की से दोस्ती, फिर दिल्लगी और उसके बाद दुष्कर्म का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार युवक और युवती दोनों हैदराबाद के रहने वाले हैं। दिल्ली के न्यूफ्रेंड्स कॉलोनी के होटल में ठहर कर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता था और फिर हैदराबाद जाने पर भी होटल में बुलाकर उसका यौन शोषण करता और फोटो लेने के साथ वीडियो भी बनाता। युवती को युवक ने कुछ ऐसा झांसा दे रखा था कि वह उसे न तो शारीरिक संबंध बनाने से रोकती और न ही फोटो या वीडियो बनाने से। यह सिलसिला युवक और युवती के बीच लंबे वक्त तक चलता रहा। मगर अब युवती ने न्यू फ्रेंड्स कालोनी में युवक पर मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

मुकदमा कराने से पहले युवक और युवती दोनों में संबंध इस कदर प्रगाढ़ होते गए कि बात शादी करने तक पहुंच गई थी। युवती की शिकायत के अनुसार युवक ने उसे शादी करने का झांसा दिया था और उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध स्थापित करता रहा। इसलिए युवती उसे मना भी नहीं कर पाती थी। मगर बाद में युवक शादी से मुकर गया।

हैदराबाद में हुई थी पहली मुलाकात

युवक और युवती की मुलाकात हैदराबाद में ही हुई थी। दोनों हैदराबाद के ही रहने वाले हैं। मगर शारीरिक संबंद बनाने और रोमांस के लिए युवक उसे कई बार दिल्ली लेकर आया। दोनों न्यू फ्रेंड्स कालोनी के एक होटल में रुकते थे और वहीं दोनों के बीच शारीरिक संबंध बना करते थे। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने शादी का झांसा दिया था। उसने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। उसने युवती की कई सारी नग्न तस्वीरें भी ले ली थी और शारीरिक संबंध स्थापित करते वीडियो भी बना लिया था।

फोटो-वीडियो डिलीट करने के लिए कई बार युवती को होटल में बुलाया
युवती के अनुसार अश्लील फोटो और वीडियो डिलीट करने के लिए वह युवती को अक्सर होटल में बुलाता था और दुष्कर्म करता था। इसलिए वह मजबूरी में कुछ बोल नहीं पाती थी। युवक उससे शादी करने का भी वादा करता रहा। मगर उसने ऐसा किया नहीं। पीड़िता के अनुसार शारीरिक संबंध कई बार स्थापित करने के बाद भी युवक ने फोटो और वीडियो डिलीट नहीं किया। शादी करने से भी इनकार कर दिया। तब युवती ने दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। अभी यहां जीरो एफआइआर दर्ज की गई है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement