Friday, April 19, 2024
Advertisement

यूपी के बिजनौर में ट्रक ड्राइवर ने लिफ्ट देने के बाद प्रवासी किशोरी के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

ट्रक ड्राइवर उमेश चंद ने हरिद्वार से इस प्रवासी परिवार को लिफ्ट दी। इसके बाद जब वाहन बिजनौर पहुंचा तो उमेश चंद ने माता-पिता से पुलिस बैरियर के आगे उतरने और अगले चेक पोस्ट पर मिलने के लिए कहा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 18, 2020 11:12 IST
Rape, Minor Rape, Bijnor Rape, Bijnor Minor Rape, Bijnor Truck Driver Rape- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक ट्रक ड्राइवर पर एक परिवार को अपने ट्रक में लिफ्ट देने के बाद 15 वर्षीय लड़की से रेप का आरोप लगा है।

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक ट्रक ड्राइवर पर एक परिवार को अपने ट्रक में लिफ्ट देने के बाद 15 वर्षीय लड़की से रेप का आरोप लगा है। बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (SP) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘पुलिस ने ट्रक ड्राइवर उमेश चंद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना मंगलवार को हुई और आरोपी को बुधवार को जेल भेज दिया गया है। लड़की का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है। उमेश उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले का निवासी है।’

राहगीर से मांगकर किया माता-पिता को फोन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रक ड्राइवर उमेश चंद ने हरिद्वार से इस प्रवासी परिवार को लिफ्ट दी। इसके बाद जब वाहन बिजनौर पहुंचा तो उमेश चंद ने माता-पिता से पुलिस बैरियर के आगे उतरने और अगले चेक पोस्ट पर मिलने के लिए कहा। माता-पिता के ट्रक से उतरने के बाद वह नाबालिग लड़की और उसके 3 भाई-बहनों के साथ आगे बढ़ गया। एकांत स्थान पर उसने लड़की के साथ रेप किया। कुछ घंटों बाद, लड़की ने एक राहगीर से फोन मांगा और किसी तरह अपने माता-पिता से संपर्क किया।

पकड़ में आ गया ट्रक ड्राइवर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाबालिग बच्ची ने अपने माता-पिता को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। लड़की के माता-पिता ने फिर तुरंत पुलिस को सूचित किया और फिर सभी एग्जिट पॉइन्ट्स पर बैरिकेड्स लगाए गए। इसके बाद ड्राइवर को पकड़ लिया गया और तीनों नाबालिग बच्चों को बचा लिया गया है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की के परिवार के सदस्य देहरादून में काम करते थे और लॉकडाउन के बाद से शहर में फंसे हुए थे।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement