1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. ‘फादर्स डे’ के दिन बेटों ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला, बंटवारे को लेकर था विवाद

‘फादर्स डे’ के दिन बेटों ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला, बंटवारे को लेकर था विवाद

ज़िले में 'फादर्स डे' के दिन रविवार को संपत्ति तथा पैसे के बंटवारे को लेकर दो बेटों ने अपनी पत्नियों के साथ मिलकर पिता की दिन-दहाड़े पीट-पीटकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 20, 2021 16:21 IST
‘फादर्स डे’ के दिन बेटों ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला, बंटवारे को लेकर था विवाद- India TV Hindi
‘फादर्स डे’ के दिन बेटों ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला, बंटवारे को लेकर था विवाद

कौशांबी (उत्तर प्रदेश): ज़िले में 'फादर्स डे' के दिन रविवार को संपत्ति तथा पैसे के बंटवारे को लेकर दो बेटों ने अपनी पत्नियों के साथ मिलकर पिता की दिन-दहाड़े पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार, मंझनपुर नगर पालिका परिषद के गांधीनगर वार्ड निवासी, रेलवे के पूर्व कर्मचारी बैजनाथ पाल (62) की उसके दो बेटों और बहुओं ने मिलकर लोहे के सब्बल से वार कर हत्या कर दी। 

बैजनाथ पाल दो साल पहले ही सेवानिवृतत हुए थे और उनके परिवार में तीन बेटे, एक अविवाहित बेटी और बहुएं हैं। बैजनाथ पाल अपनी पत्नी, छोटे बेटे-बहू और बेटी के साथ अपने पुराने मकान में रहते थे जबकि उनके बाकी दोनों बेटा-बहु दूसरे मकान में रहते थे। लेकिन, इनके बीच संपत्ति और पैसों के बंटवारे को लेक विवाद चल रहा था।

रविवार को बैजनाथ पाल के बड़े और मझले बेटे-बहू, बड़े बेटे के साला और बेटे ने मिलकर पैसे के बंटवारे को लेकर पाल की लोहे के सब्बल और डंडों से जमकर पिटाई की, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मंझनपुर डॉ कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

उन्होंने कहा क़ि अभी तक मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। फिलहाल, अन्य कार्रवाई की जा रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। ‘फादर्स डे’ के दिन बेटों ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला, बंटवारे को लेकर था विवाद News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X