Thursday, May 02, 2024
Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड के बाद एक्शन में यूपी पुलिस, एनकाउंटर में मारा गया अतीक अहमद का करीबी अरबाज

सोमवार की दोपहर अरबाज के साथ पुलिस की मुठभेड़ प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में हुई। जानकारी के मुताबिक उमेश पाल की हत्या के बाद यह बदमाश नेहरू पार्क इलाके में छिपा था। वहीं उमेश पाल हत्याकांड के दौरान अरबाज ही गाड़ी चला रहा था जिसका चेहरा सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुआ था।

Reported By : Vishal Pratap Singh Written By : Avinash Rai Updated on: February 27, 2023 16:20 IST
Umesh Pal Murder Case atique ahmed close one arbaz killed in police encounter in prayagraj- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अतीक अहमद का करीबी अरबाज एनकाउंटर में ढेर

प्रयागराज में शुक्रवार के दिन राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने अतीक अहमद के करीबियों समेत कई अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया। इस हत्याकांड में शामिल एक बदमाश अरबाज की आज पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। सोमवार की दोपहर अरबाज के साथ पुलिस की मुठभेड़ प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में हुई। जानकारी के मुताबिक उमेश पाल की हत्या के बाद यह बदमाश नेहरू पार्क इलाके में छिपा था। वहीं उमेश पाल हत्याकांड के दौरान अरबाज ही गाड़ी चला रहा था जिसका चेहरा सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुआ था।

अतीक के करीबी अरबाज की मौत

पुलिस द्वारा पता लगाने पर मालूम पड़ा की पुरामुफ्ती के सल्लाहपुर निवासी अरबाज नाम का शातिर अपराधी कार चला रहा था। इस दौरान उमेश पाल पर होने वाली गोलीबारी में उसने भी हमला किया था। इस बदमाश की तलाश पुलिस को थी। इसके बाद क्राइम बांच को पता चला कि अरबाज नीवां क्षेत्र में छिपा हुआ है। नेहरू पार्क पर क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची जिसके बाद उसकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस घटना में एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया है। इस एनकाउंटर में बदमाश को भी गोली लगी जिसके बाद उसे इलाज के लिए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बाप भी चलाता था अतीक की गाड़ी

पुलिस की मानें तो जिस बदमाश को एनकाउंटर में मारा गया है वह बाहुबली अतीक अहमद का काफी करीबी है। उसका पिता भी अतीक अहमद की गाड़ी चलाता था। गौरतलब है कि शुक्रवार के दिन बसपा विधायक राजू पाल के हत्याकांड के इकलौते गवाह उमेश पाल की सरेराह गोली और बम मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा था। वहीं योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर विधानसभा में कहा था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे।

ये भी पढ़ें- यूपी बिजली विभाग के कर्मचारी हेलमेट पहनकर कर रहे काम, जानें क्या है पूरा मामला

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement