Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: हुस्‍न के जाल में फंसाया फिर जबरन शारीरिक संबंध बनाए... अपना दर्द बयां कर शख्स ने दे दी जान

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक युवती की प्रताणना से तंग आकर एक युवक ने खुदकुशी कर ली। युवक के खुदकुशी करने के कई दिन बाद एक वीडियो के सामने आने पर इसका खुलासा हुआ है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: October 18, 2022 21:52 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE Representational Image

Highlights

  • युवती, उसके पिता और भाई समेत नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
  • सुसाइड नोट को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है: पुलिस
  • सामने आए वीडियो की भी जांच होगी: SHO

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक युवक ने कथित तौर पर एक युवती की प्रताड़ना से परेशान होकर सुसाइड कर लिया। युवक के सुसाइड के कई दिन बाद एक वीडियो सामने आने पर इसका खुलासा हुआ है। उक्त वीडियो में युवक ने युवती और उसके परिवार वालों पर बहुत सारे गंभीर आरोप लगाए हैं। थाना न्यूरिया के प्रभारी निरीक्षक (SHO) रोहित कुमार ने मंगलवार को बताया कि थाना क्षेत्र के भौरियाई गांव के रहने वाले नरेंद्र (30) ने आठ अक्टूबर को कथित तौर पर एक युवती और उसके परिवार की प्रताड़ना से परेशान होकर अपनी जान दे दी। 

नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने युवती, उसके पिता और भाई समेत नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्‍होंने बताया कि FIR दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है और सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। SHO ने कहा कि सामने आए वीडियो की भी जांच होगी। पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक (SP) दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि थाना न्यूरिया क्षेत्र में एक युवक ने आत्महत्या की थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और उसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया। उन्‍होंने बताया कि वीडियो और सुसाइड नोट को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। 

'शख्स के साथ जबरन रहल रही थी लड़की' 

पुलिस के मुताबिक, नरेंद्र के पिता ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि गांव की एक लड़की और उसके परिजन उनके बेटे पर शादी के लिए दबाव बना रहे थे और इतना ही नहीं युवती जबरन नरेंद्र के साथ रह रही थी। तहरीर के मुताबिक, युवती और उसके परिवार की प्रताड़ना से परेशान होकर नरेंद्र ने आठ अक्टूबर को आत्महत्या कर ली। तहरीर में सेवाराम ने कहा है कि 11 अक्टूबर को नरेंद्र के कमरे से सुसाइड नोट और वीडियो मिले थे, जिससे हमें पता चला कि उसने आत्महत्या क्यों की। 

'युवती को बताया अपनी मौत का जिम्मेदार'

तहरीर के मुताबिक युवक ने खुदकुशी करने से ठीक पहले वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार युवती और उसके घरवालों को बताया है। पुलिस के अनुसार, युवक ने वीडियो में कहा है, ''उसने (युवती) मुझे अपने हुस्‍न के जाल में फंसा लिया। मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। वह मेरे पीछे पड़ी थी। मुझ पर झूठा आरोप लगाया जा रहा कि मैंने उसके घर में घुसकर तमंचे के बल पर दुष्‍कर्म किया। मेरी उससे शादी भी नहीं हुई है। पापा-मम्मी मुझे माफ कर देना। उसके परिवार से समझौता नहीं करना मैं आत्महत्या कर रहा हूं।'' 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement