1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ FIR दर्ज, अमेरिका में भारत के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करने का आरोप

कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ FIR दर्ज, अमेरिका में भारत के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करने का आरोप

छह मिनट के वीडियो में वीर दास ने देश के कथित दोहरे चरित्र के बारे में बात की और कोविड-19 महामारी, दुष्कर्म की घटनाओं और हास्य कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई से लेकर किसान प्रदर्शन जैसे मुद्दों का जिक्र किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 17, 2021 10:38 IST
Vir Das Video against India goes viral FIR registered in Delhi Tilak Marg Police Station कॉमेडियन वी- India TV Hindi
Image Source : HTTPS://TWITTER.COM/THEVIRDAS कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ FIR दर्ज, अमेरिका में भारत के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करने का आरोप

Highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीर दास की वीडियो
  • दिल्ली के तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज
  • वीडियो में वीर दास ने देश के कथित दोहरे चरित्र के बारे में बात की

नई दिल्ली. एक्टर कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ दिल्ली के तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है। ये FIR अमेरिका में हुए उनके एक कार्यक्रम से जुड़ी वीडियो को लेकर हैं, जहां उन्होंने कथित रूप से भारत के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक बातें कीं।

हालांकि वीर दास ने मंगलवार को ट्वीट कर एक बयान जारी कर कहा था कि उनका इरादा भारत का अपमान करने का नहीं था। वीर दास ने ट्विटर पर पोस्ट किए बयान में कहा कि 'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' वीडियो में उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था।

 

कॉमेडियन वीर दास फिलहाल अमेरिका में हैं और उन्होंने सोमवार को यूट्यूब पर 'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' शीर्षक से एक वीडियो अपलोड किया था। यह वीडियो वॉशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में उनकी हालिया प्रस्तुति का हिस्सा था।

छह मिनट के वीडियो में वीर दास ने देश के कथित दोहरे चरित्र के बारे में बात की और कोविड-19 महामारी, दुष्कर्म की घटनाओं और हास्य कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई से लेकर किसान प्रदर्शन जैसे मुद्दों का जिक्र किया।

ट्विटर पर इस वीडियो के एक हिस्से की क्लिप साझा की जा रही थी, खास तौर पर उस हिस्से की जिसमें दास ने कहा था, "मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन मे स्त्री की पूजा होती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है।" वीर दास (42) ने ट्विटर पर एक नोट साझा कर कहा कि उनका इरादा यह याद दिलाने का था कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी 'महान' है। 

bigg boss 15