1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. दर्दनाक: पति का गुस्सा महिला ने दो साल के बेटे पर उतारा, नदी में डुबाकर की हत्या

दर्दनाक: पति का गुस्सा महिला ने दो साल के बेटे पर उतारा, नदी में डुबाकर की हत्या

बांदा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में पति से झगड़े के कारण तैश में आयी एक महिला ने अपने दो साल के बेटे की नदी डुबोकर कथित रूप से हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 07, 2021 20:28 IST
दर्दनाक: पति का गुस्सा महिला ने दो साल के बेटे पर उतारा, नदी में डुबाकर की हत्या- India TV Hindi
Image Source : PTI दर्दनाक: पति का गुस्सा महिला ने दो साल के बेटे पर उतारा, नदी में डुबाकर की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बांदा (उत्तर प्रदेश): बांदा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में पति से झगड़े के कारण तैश में आयी एक महिला ने अपने दो साल के बेटे की नदी डुबोकर कथित रूप से हत्या कर दी। इस सिलसिले में पुलिस ने रविवार को बच्चे का शव बरामद कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। 

शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जयश्याम शुक्ला ने बताया कि शनिवार शाम को गंछा गांव में पप्पू निषाद से विवाद हो जाने पर उसकी पत्नी रन्नो देवी (25) अपने दो साल के बेटे संदीप को लेकर घर से निकल गयी और उसे नदी के पानी में डुबोकर मारने के बाद वहीं फेंककर वह देर रात घर लौट आयी। 

उन्होंने बताया कि महिला के खाली हाथ घर लौटने पर परिजनों ने बच्चे के बारे में पूछा तो उसने नदी के पानी में डुबोकर हत्या कर देने एवं शव वहीं फेंक देने की बात स्वीकार की। उसके बाद परिजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

एसएचओ ने बताया कि महिला की निशानदेही पर रविवार को केन नदी से बच्चे का शव बरामद कर उसका पोस्टमॉर्टम करवाया गया और महिला को बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

पांच मार्च को हुई थी तीन मजदूरों की मौत

बांदा जिले में पैलानी की एक बालू खदान में खनन करते समय शुक्रवार (5 मार्च) की देर शाम बालू का एक भारी टीला ढह गया था, जिसमें दबकर तीन मजदूरों की मौत हो गयी थी। बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया था कि शुक्रवार देर शाम हुए हादसे में तीन मजदूरों बंटू, गजराज और रामशरण की मौत हो गई। 

उन्होंने बताया था कि घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस तीनों को बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल ले गयी, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एएसपी ने बताया था कि मजदूरों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम भी किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दर्दनाक: पति का गुस्सा महिला ने दो साल के बेटे पर उतारा, नदी में डुबाकर की हत्या News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X