Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गैंगस्टर कनेक्शन पर सुशील ने साधी चुप्पी, 4 अन्य आरोपियों के साथ बैठाकर पूछताछ करेगी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, सागर धनखड़ के हत्या के आरोप में पकड़े गए चार आरोपियों को आमने सामने बैठा कर पूछताछ की जाएगी। साथ ही इस केस के जुड़े पीड़ित पक्ष को भी क्राइम ब्रांच सुशील के सामने बैठा कर पूछताछ की तैयारी कर रही है। आज हो सकती है ये पूछा आज ही हो।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: May 26, 2021 12:43 IST
गैंगस्टर कनेक्शन पर...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गैंगस्टर कनेक्शन पर सुशील ने साधी चुप्पी, 4 अन्य आरोपियों के साथ बैठाकर पूछताछ करेगी पुलिस

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम पहलवान सुशील कुमार से सागर धनखड़  की हत्या के मामले में पूछताछ कर रही है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक सुशील कुमार जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। वो गैंगेस्टर के साथ संबंधों को लेकर मुंह खोलने को तैयार नहीं है। पुलिस के मुताबिक, सागर धनखड़ के हत्या के आरोप में पकड़े गए चार आरोपियों को आमने सामने बैठा कर पूछताछ की जाएगी। साथ ही इस केस के जुड़े पीड़ित पक्ष को भी क्राइम ब्रांच सुशील के सामने बैठा कर पूछताछ की तैयारी कर रही है। आज हो सकती है ये पूछा आज ही हो।

कल रात गिरफ्तार किए गए सुशील के 4 साथी

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के चार साथियों को छत्रसाल स्टेडियम में हुए कथित संपत्ति विवाद के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि उन्होंने आरोपियों की पहचान हरियाणा के झज्जर जिले के रहने वाले भूपेंद्र (38), मोहित (22), गुलाब (24) और रोहतक जिले के रहने वाले मंजीत (29) के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि ये लोग काला असौदा और नीरज बवाना गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं और इन्हें मंगलवार की रात को दिल्ली के कंझावला इलाके से गिरफ्तार किया गया।

दिल्ली पुलिस की रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ टीम ने एक खुफिया सूचना मिलने पर ये गिरफ्तारियां कीं। गिरफ्तार किए गए ये सभी लोग सुशील कुमार के साथी हैं और छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े में शामिल थे। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में इनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किए गए। मामला स्टेडियम में गत चार मई को हुई उस घटना से संबंधित है जिसमें पहलवान सागर की मौत हो गई थी और उसके दो मित्र सोनू और अमित कुमार तब घायल हो गए थे जब उन पर सुशील कुमार और अन्य पहलवानों ने हमला किया था। यह झगड़ा मॉडल टाउन इलाके में स्थित एक संपत्ति पर विवाद को लेकर हुआ।

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने कहा कि जिले की स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली कि इस मामले में शामिल काला असौदा और नीरज बवाना गिरोह के चार लोग अपने साथी काला से मिलने घेवरा गांव आ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘सूचना के आधार पर हमारी टीम ने घेवरा रेलवे क्रॉसिंग के पास जाल बिछाया और एक गुप्त खबरी के जरिए पहचान करने के बाद चारों को पकड़ लिया।’’

पूछताछ में सभी चारों आरोपियों ने सिलेसिलेवार ढंग से घटना के बारे में बताया और अपराध में शामिल अन्य लोगों की जानकारियां दी। डीसीपी ने कहा कि उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने घटना स्थल पर ही अपने वाहन और हथियार छोड़ दिए थे। दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके से सुशील कुमार और उसके साथी अजय को रविवार को गिरफ्तार किया था। यह मामला अपराध शाखा को सौंप दिया गया है जो मामले की तफ्तीश कर रही है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement