Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

मोबाइल फोन को लेकर हुए विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, शव के टुकड़े कर जमीन में गाड़ा

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक नाबालिग ने कथित तौर पर मोबाइल फोन को लेकर हुए विवाद में अपने बड़े भाई की हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 10, 2021 17:16 IST
Younger Killed Elder Brother, Brother Killed For Mobile Phone, Brother Kills Brother- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक नाबालिग ने कथित तौर पर मोबाइल फोन को लेकर हुए विवाद में अपने बड़े भाई की हत्या कर दी।

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक नाबालिग ने कथित तौर पर मोबाइल फोन को लेकर हुए विवाद में अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, भाई की हत्या के बाद नाबालिग ने उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर उन्हें जमीन में गाड़ दिया। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल शर्मा ने बताया कि जिले के थाना गंगोह के अन्तर्गत फतेहपुर ढोला गांव का निवासी फरमान (30) ईद से 3 दिन पहले अपने लिए मोबाइल खरीदकर लाया था और तभी से उसका छोटा 16 वर्षीय छोटा भाई भी अपने लिए फोन मांग रहा था। 

शर्मा ने बताया कि इस बात को लेकर उनमें कहासुनी हो गई और गुस्से में आकर नाबालिग ने झगड़े के समय उसके पास पड़ा फावड़ा अपने भाई के सिर पर मार दिया, जिससे फरमान की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि फरमान की मौत के बाद रहमान ने उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर उन्हें घर के एक कमरे में गड्ढा खोदकर उसमें डाल दिए थे। आरोपी नाबालिग के माता-पिता की मौत हो चुकी है, जबकि 2 बहनों की शादी हो चुकी है। ऐसे में घर में सिर्फ आरोपी नाबालिग और मृतक फरमान ही रहा करते थे।

शर्मा ने बताया कि सोमवार रात आसपास रहने वाले लोगों ने फरमान के घर से दुर्गन्ध आने की शिकायत पुलिस में की। पड़ोसियों ने पहले खुद घर की तलाशी ली थी और नाबालिग से उसके बड़े भाई के बारे में पूछा था। पड़ोसियों के सवालों का जब नाबालिग ने संतोषजनक उत्तर नहीं दिया तो पुलिस से शिकायत की गई, और सख्ती से हुई पूछताछ के बाद उसने पूरा राज खोल दिया। इसके बाद पुलिस ने छोटे भाई की निशानदेही पर कमरे में खुदाई कराई तो वहां फरमान के अवशेष बरामद हुए। पुलिस ने अवशेषों को बाहर निकालकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement