Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

"LG साहब...कुछ कीजिए", दिल्ली में नाबालिग साक्षी की हत्या पर CM केजरीवाल ने बोला हमला

दिल्ली में 16 साल की साक्षी की हत्या ने एक बार फिर राजधानी में अपराध को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। लड़की को उसके प्रेमी ने चाकू और पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर इस अपराध को अंजाम दिया है। इसे लेकर अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधा है।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 29, 2023 16:27 IST
अरविंद केजरीवाल- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अरविंद केजरीवाल

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग लड़की की निर्मम हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। 16 साल की साक्षी की हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद लोग दहशत में हैं। लड़की को उसके प्रेमी ने चाकू और पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर कर इस अपराध को अंजाम दिया है। यह घटना शाहबाद डेयरी थाना इलाके की है, जबकि 20 वर्षीय आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया है।

"LG साहब, कानून-व्यवस्था आपकी जिम्मेदारी"

इस हत्याकांड को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर हमला बोला है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट किया, "दिल्ली में खुलेआम एक नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है। ये बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। अपराधी बेखौफ हो गए हैं, पुलिस का कोई डर ही नहीं है। LG साहब, कानून-व्यवस्था आपकी जिम्मेदारी है, कुछ कीजिए। दिल्ली के लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है।"

24 घंटे के अंदर आरोपी साहिल गिरफ्तार

गौरतलब है कि नाबालिग साक्षी की हत्या के 24 घंटे के अंदर आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी फ्रिज और एसी रिपेयरिंग का काम करता है। साक्षी ने अभी 10वीं की परीक्षा पास की थी। साक्षी की मां किसी कंपनी में काम करती हैं और पिता मिस्त्री का काम करते हैं। पुलिस ने भले ही वारदात के 18 घंटे बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस हत्याकांड ने एक बार फिर श्रद्धा मर्डर केस की यादों को जहन में ताजा कर दिया है। आफताब ने अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा के शरीर को टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में रखे थे। फिलहाल ये मामला अदालत में चल रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement