Friday, April 19, 2024
Advertisement

सत्येंद्र जैन से मिले केजरीवाल, कहा- 'वो आज के दौर का हीरो है'

तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिरने के बाद सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती हैं, जिसके बाद आज रविवार को अरविन्द केजरीवाल आज उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। जैन को कोर्ट ने 6 हफ़्तों की जमानत पर रिहा किया है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: May 28, 2023 16:06 IST
Arvind Kejriwal, Manish Sisodia, Tihar Jail, Lok Nayak Jayprakash Narayan Hospital, Satyendar Jain- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सत्येंद्र जैन से मिले अरविन्द केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख ने अपने पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन से अस्पताल में जाकर मुलाकात की है। केजरीवाल ने रविवार को लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्तपताल (LNJP) अस्पताल में भर्ती जैन से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में पहुंचते ही सत्येंद्र जैन को गले लगा लिया और उनका हालचाल जाना। बता दें कि बुधवार को सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के बाथरूम गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

अब स्थिर है सत्येंद्र जैन की तबियत 

सत्येंद्र जैन से मुलाकात करने के बाद सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि सत्येंद्र जैन आज के दौर के हीरो हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "आज मैं एक बहादुर शख्स से मिला जो आज के दौर का हीरो है।"  LNJP अस्पताले में भर्ती जैन की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। सूत्रों ने बताया कि जैन के इलाज के लिए चार सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है।

बता दें कि दो दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें मेडिकल आधार पर 42 दिनों की जमानत दी है। कोर्ट ने खराब तबीयत के आधार पर जैन को 6 हफ्तों की अंतरिम जमानत दी है। कोर्ट ने मेडिकल ग्राउंड पर जैन को जमानत देते हुए कुछ शर्तें भी रखी हैं। जमानत पर बाहर रहने के दौरान आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन न तो किसी गवाह से मिलेंगे और न ही किसी को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे।

दिल्ली के बाहर नहीं जा सकेंगे जैन

अदालत ने प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाने के लिए 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत देते हुए कहा कि जैन इस दौरान मीडिया से किसी भी तरह की बातचीत नहीं करेंगे। इसके साथ ही AAP  नेता के दिल्ली से बाहर जाने पर भी पाबंदी लगाई गई है। कोर्ट का यह आदेश 11 जुलाई तक जारी रहेगा, और अगले आदेश के लिए 10 जुलाई को सुनवाई होगी। सत्येंद्र जैन को अपने इलाज की रिपोर्ट कार्ड कोर्ट में सबमिट करना होगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement