Friday, May 03, 2024
Advertisement

जेल में केजरीवाल की सेहत बिगड़ी, गिरफ्तारी के 14 दिनों के भीतर घट गया 4.5 किलो वजन, आतिशी ने कहा- कुछ हो गया तो...

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की सेहत ठीक नहीं है। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है। वहीं तिहाड़ जेल के सूत्रों का कहना है कि केजरीवाल की तबीयत ठीक है।

Reported By : Bhaskar Mishra, Abhay Parashar Written By : Rituraj Tripathi Updated on: April 03, 2024 10:36 IST
Arvind kejriwal- India TV Hindi
Image Source : FILE अरविंद केजरीवाल की सेहत बिगड़ी

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर कहा है कि केजरीवाल का वजन गिरफ्तारी के बाद से साढ़े 4 किलो घट गया है। 

आतिशी ने क्या कहा?

आतिशी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, 'अरविंद केजरीवाल एक गंभीर डायबिटिक हैं। स्वास्थ्य की समस्याओं के बावजूद, वे देश की सेवा में 24 घंटे लगे रहते थे। गिरफ्तारी के बाद से अब तक, अरविंद केजरीवाल का वजन 4.5 किलो घट गया है। यह बहुत चिंताजनक है। आज भाजपा उन्हें जेल में डाल कर उनके स्वास्थ्य को खतरे में डाल रही है। अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ हो गया तो पूरा देश तो क्या, भगवान भी इन्हें माफ नहीं करेगा।'

आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने कही ये बात 

आम आदमी पार्टी के सूत्रों का कहना है कि तिहाड़ जेल में केजरीवाल का वजन तेजी से गिर रहा है। गिरफ्तारी के बाद से अबतक साढ़े चार किलो वजन कम हुआ है। तेजी से गिरते वजन पर डॉक्टर्स ने चिंता जताई है। 

तिहाड़ के सूत्रों ने कही ये बात 

तिहाड़ सूत्रों के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल बिल्कुल स्वस्थ है। तिहाड़ के डॉक्टर्स ने उनकी सेहत को लेकर कोई चिंता जाहिर नहीं की है। वो अपना डेली रुटीन का काम कर रहे हैं, खाना भी खा रहे हैं।

कब गिरफ्तार हुए थे केजरीवाल?

ED ने 21 मार्च को केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। अगले दिन विशेष न्यायाधीश ने उन्हें 28 मार्च तक के लिए ईडी की कस्टडी में भेज दिया था। इसके बाद एक अप्रैल को जब केजरीवाल कोर्ट पहुंचे तो उन्हें 15 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement