Friday, May 03, 2024
Advertisement

दलित युवक की समुदाय विशेष के लोगों ने की पिटाई, गई जान: आदेश गुप्ता

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, "दलित युवक राहुल को एक विशेष समुदाय के लोगों ने मार-मार कर अधमरा कर दिया और बाद में उसकी अस्पताल में मृत्य हो गई।"

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 10, 2020 13:19 IST
दलित युवक की समुदाय विशेष के लोगों ने की पिटाई, गई जान: आदेश गुप्ता- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दलित युवक की समुदाय विशेष के लोगों ने की पिटाई, गई जान: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, "दलित युवक राहुल को एक विशेष समुदाय के लोगों ने मार-मार कर अधमरा कर दिया और बाद में उसकी अस्पताल में मृत्य हो गई।" इसके साथ ही आदेश गुप्ता ने मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया।

जवाब दें CM केजरीवाल: आदेश गुप्ता

BJP के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, "तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले मुख्यमंत्री अभी तक मौन धारण किये हुए हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल पीड़ित के परीवार को अविलंब मुआवज़ा दें।" आदेश गुप्ता ने शनिवार को एक वीडियो ट्वीट करते हुए यह सब कहा है। उन्होंने कहा, "आज दिल्ली से सीएम चुक क्यों हैं? उन्हें जवाब देना पड़ेगा।"

क्या है मामला? 

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, तीन नाबालिगों को भी पकड़ा है। 

जांच कर रही है पुलिस

बताया जाता है कि राहुल नाम का लड़का दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करता था। यह बात लड़की के परिवार के लोगों को नागवार गुजरी और लड़की के पक्ष के लोगों ने राहुल की पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

क्या कह रहे हैं राहुल के परिवार वाले?

राहुल के परिवारवालों का कहना है कि लड़की के  परिवारवालों की तरफ से फोन आया था और उसी फोन पर उसे बाहर बुलाया गया था। राहुल घर से बाहर गया जहां 8 से 10 लड़के उसका इंतजार कर रहे थे। राहुल को लड़के पकड़कर अपने साथ ले गए और उसकी पिटाई करने लगे। 

राहुल को बुरी तरह पीटा गया: परिजन

परिजनों का कहना है कि राहुल को बुरी तरह से पीटा गया। जैसे ही उन्हें राहुल के साथ मारपीट की खबर मिली, वह दौड़कर घटनास्थल पर गए, जहां राहुल बेसुध पड़ा था। राहुल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन यहां उसने दम तोड़ दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement