Monday, April 29, 2024
Advertisement

AAP vs BJP: केजरीवाल सरकार की बर्खास्तगी की करेंगे मांग, कल राष्ट्रपति मुर्मू से मिलेंगे बीजेपी विधायक

AAP vs BJP: भारतीय जनता पार्टी अरविंद केजरीवाल नीत दिल्ली सरकार को चौतरफा घेरने की तैयारी में है। एक ओर जहां पार्टी दिल्ली सरकार पर आबकारी नीति को लेकर लगातार हमला कर रही है, तो वहीं अब बीजेपी विधायकों का एक डेलीगेशन कल राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलने जा रहा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @SwayamNiranjan
Updated on: September 05, 2022 17:52 IST
BJP will demand dismissal of Kejriwal government- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX BJP will demand dismissal of Kejriwal government

Highlights

  • केजरीवाल सरकार को चौतरफा घेरने की तैयारी में बीजेपी
  • बीजेपी विधायकों का डेलीगेशन कल राष्ट्रपति से मिलेगा
  • राष्ट्रपति से केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे

AAP vs BJP: भारतीय जनता पार्टी अरविंद केजरीवाल नीत दिल्ली सरकार को चौतरफा घेरने की तैयारी में है। एक ओर जहां पार्टी दिल्ली सरकार पर आबकारी नीति को लेकर लगातार हमला कर रही है, तो वहीं अब बीजेपी विधायकों का एक डेलीगेशन कल राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलने जा रहा है। भाजपा के सभी विधायक कल राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ज्ञापन देंगे और केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे। दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी के हवाले से भाजपा दिल्ली ने ये जानकारी देते हुए ट्वीट किया।

केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग 

बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने भी आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि केजरीवाल और उनके सहयोगियों ने शराब नीति में भर्ष्टाचार किया है और केजरीवाल भी इसमें सीधे तौर पर शामिल हैं। बिधूड़ी ने कहा कि कल माननीय राष्ट्रपति से मिलकर इस सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि कल सुबह 10 बजे विजय चौक पर दिल्ली बीजेपी के सभी विधायक इक्कठा होंगे और पैदल चलकर राष्ट्रपति भवन जाएंगे।

भाजपा ने जारी किया ‘स्टिंग ऑपरेशन’ का वीडियो
भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ हमले तेज करते हुए सोमवार को एक ‘‘स्टिंग ऑपरेशन’’ का वीडियो जारी किया, जिसमें कथित शराब घोटाले के एक आरोपी के पिता दावा करते दिख रहे हैं कि उन्होंने दिल्ली में शराब का लाइसेंस हासिल करने के लिए ‘‘कमीशन’’ दिया था। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘नई शराब नीति से जो लूट मची हुई थी, उसका आज खुलासा हुआ है। पहली बात ये है कि 80 प्रतिशत का जो लाभ है, वो दिल्ली की जनता की जेब से निकाल कर मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल ने कमीशन के माध्यम से अपनी जेब में डाला।’’ 

पात्रा ने कहा, ‘‘दूसरी बात ये है कि उन्होंने अपना कमीशन रख लिया और उसके बाद दिल्ली की जनता के साथ जो करना है करो, ये छूट ठेकेदारों को, अपने मित्रों को केजरीवाल और सिसोदिया ने दिया।’’ पात्रा, दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता और लोकसभा सदस्य मनोज तिवारी ने कथित शराब घोटाले के 13वें आरोपी सनी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह के ‘‘स्टिंग ऑपरेशन’’ का वीडियो जारी किया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement