Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Delhi Liquor Policy Case: "जो स्टिंग मास्टर थे, उन्हीं का स्टिंग हो गया," दिल्ली BJP अध्यक्ष के AAP पर तीखे वार

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी पर बेहद तीखे हमले किए हैं। आदेश गुप्ता ने पीसी के दौरान कहा कि आज एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है, जो स्टिंग मास्टर थे, उन्हीं का स्टिंग हो गया है।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Swayam Prakash Published on: September 05, 2022 16:23 IST
Delhi BJP President Adesh Gupta's sharp attacks on AAP- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Delhi BJP President Adesh Gupta's sharp attacks on AAP

Highlights

  • AAP पर बरसे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता
  • "दिल्ली को सिंगापुर बनाने वालों की सच्चाई सामने आई"
  • "केजरीवाल में नैतिकता बची है तो सिसोदिया को पद से हटाएं"

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी पर बेहद तीखे हमले किए हैं। आदेश गुप्ता ने पीसी के दौरान कहा कि आज एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है, जो स्टिंग मास्टर थे, उन्हीं का स्टिंग हो गया है। दिल्ली को सिंगापुर बनाने वालों की सच्चाई सामने आ गयी। आदेश गुप्ता ने दिल्ली आबकारी नीति को लेकर कहा कि हमने पहले ही बताया था कि सरकार ने L1 वालों का कमीशन 2% से बढ़ाकर 12% कर दिया, लेकिन केजरीवाल सरकार ऐसी तमाम बातों का कोई जवाब नहीं दे रही है। 

"स्टिंग से साफ, शराब नीति में हुआ बंदर बांट"

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आज जब सच्चाई सामने आ गई तो पीसी छोड़कर भाग गए, कहा कि सड़क चलते किसी का भी स्टिंग कर दिया। आदेश गुप्ता ने कहा कि वो कोई सड़क चलता आदमी नहीं है, वह CBI के आरोपी नंबर-13 के पिता हैं, वो खुद भी कंपनी के डायरेक्टर हैं। उन्होंने कहा कि ये वहीं हैं जिनको आपने शराब का ठेका दिया था, ये वही हैं जिनके 30 करोड़ आपने माफ कर दिए थे। इस स्टिंग से साफ हो गया कि शराब नीति के जरिये जो बंदर बांट हुआ है उससे दिल्ली की जनता आहत है। कट्टर ईमानदार कहने वाले कट्टर बईमान साबित हुए हैं। अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आगे कहा कि केजरीवाल के अंदर थोड़ी भी नैतिकता बची है तो मनीष सिसोदिया को पद से हटाएं।

राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बर्खास्तगी की मांग 
वहीं बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने भी आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि केजरीवाल और उनके सहयोगियों ने शराब नीति में भर्ष्टाचार किया है और केजरीवाल भी इसमें सीधे तौर पर शामिल हैं। बिधूड़ी ने कहा कि कल माननीय राष्ट्रपति से मिलकर इस सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि कल सुबह 10 बजे विजय चौक पर दिल्ली बीजेपी के सभी विधायक इक्कठा होंगे और पैदल चलकर राष्ट्रपति भवन जाएंगे।

BJP ने जारी किया 'स्टिंग ऑपरेशन'
गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली की आबकारी नीति को लेकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। बीजेपी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो भी जारी किया। ये स्टिंग वीडियो घोटाले के आरोपी नंबर-13 सनी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह के पिता का था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement