Friday, May 03, 2024
Advertisement

Delhi News: शादी के पंडाल में लगी भीषण आग, दमकल की 23 गाड़ियों ने बड़ा हादसा होने से बचाया

Delhi News: पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में शादी के पंडाल में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि दमकल की 23 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं और दो घंटे में आग पर काबू पा लिया गया।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: September 04, 2022 14:36 IST
Representative image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • शादी के पंडाल में लगी भीषण आग
  • दमकल की 23 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू
  • दिल्ली के राजौरी गार्डन का मामला

Delhi News: पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में शादी के पंडाल में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। अधिकारियों के मुताबिक, राजौरी गार्डन इलाके के विशाल एन्क्लेव में शादी के एक पंडाल में देर रात करीब एक बजे आग लग गई। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि दमकल की 23 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं और दो घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। गर्ग ने कहा कि शादी के जिस पंडाल में आग लगी थी, उसका आकार करीब 5,000 वर्ग गज था। उन्होंने बताया कि आग में एक कार के क्षतिग्रस्त होने की सूचना है।

जनकपुरी में लग चुकी है आग

बीते जुलाई के महीने में दिल्ली के जनकपुरी में एक कार्यालय में आग लग गई थी। दिल्ली फायरब्रिगेड सेवा के अधिकारियों ने बताया कि दमकल की पांच गाड़ियों को आग बुझाने के लिए भेजा गया और जल्द ही उन्होंने इस पर काबू पा लिया। हालांकि इस दौरान एक दमकल कर्मी घायल हो गया। अधिकारियों ने कहा कि कार्यालय के अंदर दो महिलाएं बेहोश मिलीं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। 

रोहिणी में हुआ था बड़ा हादसा 

इससे पहले दिल्ली के रोहिणी इलाके में 23 जून को एक इमारत में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 6 लोगों को रेस्क्यू किया गया था। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया था कि उन्हें सेक्टर 5, पूठ कलां स्थित एक इमारत में आग लगने की सूचना शाम 4:55 बजे मिली थी। इस इमारत में भूतल के अलावा और दो मंजिलें थीं। उन्होंने बताया कि दमकल की दस गाड़ियां मौके पर थीं और आग पर काबू पा लिया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement