Monday, May 06, 2024
Advertisement

AAP का पलटवार, कहा- पैसे देकर न्यूयॉर्क टाइम्स में अपनी खबर छपवा कर दिखाए BJP

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह न्यूयॉर्क टाइम्स अखबार दिखाया और कहा कि अमेरिकी अखबार में मनीष सिसोदिया की तारीफ हुई है। जवाब में बीजेपी ने दावा किया ये ख़बर नहीं पेड न्यूज़ यानी पैसे देकर छपवाई गई है।

Reported By : Bhasker Mishra Edited By : Swayam Prakash Updated on: August 19, 2022 16:42 IST
AAP attacks back at BJP over Manish Sisodia row- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV AAP attacks back at BJP over Manish Sisodia row

Highlights

  • CBI की छापेमारी पर BJP-AAP की टक्कर
  • दो अखबार में एक आर्टिकल का क्या है पूरा सच
  • अमेरिकी अखबार में मनीष सिसोदिया की तारीफ

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह न्यूयॉर्क टाइम्स अखबार दिखाया और कहा कि अमेरिकी अखबार में मनीष सिसोदिया की तारीफ हुई है। जवाब में बीजेपी ने दावा किया ये ख़बर नहीं पेड न्यूज़ यानी पैसे देकर छपवाई गई है। केजरीवाल ने कहा कि जिस दिन न्यूयॉर्क टाइम्स में खबर छपी, उसी दिन रेड पड़ गई। लेकिन बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि खलीज टाइम्स में भी पेड न्यूज छपवाई गई है। इसपर आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि अगर पैसा देकर खबर छपती है तो बीजेपी अपनी खबरें छपवा ले।

AAP का बीजेपी के आरोपों पर करारा पलटवार

बीजेपी का आरोप है कि न्यूयॉर्क टाइम्स और खलीज टाइम्स, दोनों अखबारों में लेखक भी एक है और लेख की भाषा के साथ-साथ फोटो भी एक है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मॉडल की अमेरिका में तारीफ हो रही है। लेकिन बीजेपी ने आरोप लगाया कि जनता का पैसा बर्बाद किया गया है। बीजेपी के आरोपों पर आप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए करारा पलटवार किया है। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज बड़े गौरव का दिन है कि दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों की फोटो न्यूयॉर्क टाइम्स में छापी है। कुछ लोग अनपढ़ होते हैं, ये कह रहे हैं कि इस अखबार में पेड न्यूज है। इनको मालूम कर लेना चाहिए कि ये अखबार पेड न्यूज नहीं छापता है। 

"पेड न्यूज छपती तो बीजेपी के नेता रोज छपते"
आप नेता ने कहा कि बीजेपी कह रही है कि सेम खबर खलीज टाइम्स में छापी और वही न्यूयॉर्क टाइम्स में भी। इनको ये नहीं पता है कि जैसे ANI और PTI (समाचार एजेंसियां) की खबर तमाम अखबारों में छपती है, उसी तरह से कई अखबारों  में आपसी समन्वय होता है और खलीज टाइम्स ने तो न्यूयॉर्क टाइम्स को कर्टसी भी दिया है। आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर पैसा देकर खबर छपती है तो आपके पास तो बहुत पैसा है, आप न्यूयॉर्क टाइम्स में अपनी खबर छपवा कर दिखा दो। आम आदमी पार्टी ने पेड न्यूज के आरोपों को खारिज कर दिया है। आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी का ये आरोप हास्यास्पद है। राघव चड्ढा ने कहा कि अगर न्यूयॉर्क टाइम्स में पेड न्यूज छपती तो बीजेपी के नेता रोज-रोज छपते, क्योंकि बीजेपी के पास सबसे ज्यादा पैसा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement