Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Delhi News: केजरीवाल ने भी कर दिया ऐलान, कहा-'अड़चनें आएंगी लेकिन काम नहीं रुकेगा'

Delhi News: अमेरिका के बड़े अखबार न्यूयार्क टाइम्स में दिल्ली की शिक्षा नीति को लेकर छपी खबर का उल्लेख किया और कहा कि दिल्ली की शिक्षा नीति की पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है।

Written By: Niraj Kumar
Updated on: August 19, 2022 15:44 IST
Arvind Kejriwal, CM, Delhi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Arvind Kejriwal, CM, Delhi

Highlights

  • न्यूयॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल की खबर छपी-केजरीवाल
  • कुछ लोग हैं जो हमारे काम को रोकना चाहते हैं, हम रुकनेवाले नहीं- केजरीवाल
  • मोबाइल नंबर 9510001000 पर मिस्ड कॉल कर जुड़ने का किया आह्वान

Delhi News:  दिल्ली के एक्साइज घोटाले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर सीबीआई छापे (CBI Raids) को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और यह ऐलान किया कि चाहे जितने भी अड़चनें आएं लेकिन हमारा काम नहीं रुकेगा। उन्होंने अमेरिका के बड़े अखबार न्यूयार्क टाइम्स में दिल्ली की शिक्षा नीति को लेकर छपी खबर का उल्लेख किया और कहा कि दिल्ली की शिक्षा नीति की पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है। इसलिए ये लोग हमें काम नहीं करने देना चाहते और अड़चने पैदा कर रहे हैं। उन्होंने एक नंबर भी जारी किया और लोगों से जुड़ने का आह्वान किया।

न्यूयॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल की खबर

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अमेरिका दुनिया का सबसे अमीर देश है और वहां के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स में खबर छपाना मुश्किल होता है। इस अखबार के  फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर खबर छपी है।दिल्ली के अंदर शिक्षा की क्रांति हो रही है। लोग प्राइवेट स्कूलों से नाम कटा कर बच्चों का सरकारी स्कूलों में एडमिशन करा रहे हैं। न्यूयॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल की तस्वीर छपी, यह पूरे देश के लिए गौरव की बात है लेकिन कुछ लोग हैं जो हमारे काम को रोकना चाहते हैं। लेकिन हम रुकने वाले नहीं हैं।

केजरीवाल ने मोबाइल नंबर जारी किया, मिस्ड कॉल कर जुड़ने का आह्वान

केजरीवाल ने कहा कि अगर इन नेताओं के भरोसे देश छोड़ दिया तो ये लोग देश को आगे नहीं बढ़ने देंगे। केजरीवाल ने एक मोबाइल नंबर देकर लोगों से मिस्ड कॉल का आह्वान किया। उन्होंने लोगों से अपील की कि भारत को दुनिया का नंबर वन और शक्तिशाली राष्ट्र देखना चाहते हैं तो इस नंबर पर मिस कॉल करे-9510001000 और देश को आगे बढ़ाने के हमारे मिशन से जुड़ें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement