Sunday, March 03, 2024
Advertisement

'केजरीवाल PAK में ये कहकर वोट मांगेंगे कि वो पाकिस्तानी हैं', जानें कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने ऐसा क्यों कहा

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने केजरीवाल पर ये कहते हुए निशाना साधा है कि अगर केजरीवाल पाकिस्तान जाएंगे तो वहां भी ये कहकर वोट मांगेंगे कि वो पाकिस्तानी हैं, उन्हें वोट दो। दरअसल संदीप ने केजरीवाल के उस बयान पर निशाना साधा है, जिसमें दिल्ली के सीएम ने ये कहा कि नोटों पर गणेश लक्ष्मी की फोटो छापी जाए।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 26, 2022 13:07 IST
कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित- India TV Hindi
Image Source : ANI कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। संदीप ने कहा, 'केजरीवाल बीजेपी और आरएसएस की बी टीम हैं। उन्हें कोई समझ नहीं है। यह उनकी वोटों की राजनीति है। अगर वो पाकिस्तान जाएंगे तो वह यही कह सकते हैं कि वो पाकिस्तानी हैं और उन्हें वोट करें।' बता दें कि संदीप का ये बयान उस समय आया है कि जब केजरीवाल ने केंद्र से ये अपील की है कि नोटों पर गणेश और लक्ष्मी की फोटो होनी चाहिए। 

गुजरात चुनाव से पहले केजरीवाल ने चला दांव

बता दें कि गुजरात में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी बीच केजरीवाल का ये बयान सामने आया है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि भारत की करंसी पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर छापी जाए। अगर देश की करंसी पर देवी-देवताओं की तस्वीरें होंगी तो अर्थव्यवस्था मजबूत होगी और समृद्धि आएगी। केजरीवाल ने ये भी कहा है कि वह इसके लिए जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखेंगे।

केजरीवाल ने ये भी कहा कि नए करंसी नोट पर एक तरफ महात्मा गांधी की तस्वीर और दूसरी तरफ लक्ष्मी और गणेश की तस्वीरें छापी जा सकती हैं। इससे पूरे देश को उनका आशीर्वाद मिलेगा और नए नोट सर्कुलेशन में आ जाएंगे।

केजरीवाल के बयान पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कही ये बात

केजरीवाल के बयान पर बीजेपी नेता संबित पात्रा का बयान सामने आया है। पात्रा ने कहा कि हिंदी चलचित्र में एक गाना है कि क्या से क्या हो गया देखते देखते। देखिए किस तरह केजरीवाल यूटर्न करते हैं। कुछ दिन पहले केजरीवाल दीपावली के लिए जेल की धमकी दे रहे थे, आज किस प्रकार ढोंग कर रहे हैं।

पात्रा ने कहा कि भव्य राम मंदिर की जगह केजरीवाल अस्पताल की बात कर रहे थे। राम मंदिर में पूजा नहीं करने की बात कह रहे थे। आज यूटर्न लिया है। केजरीवाल के हिंदू विरोधी फोटो उनके ट्वीट में है। स्वास्तिक चिह्न को झाड़ू से मारने और हंसने का काम ट्वीट के माध्यम से केजरीवाल ने किया था। आज भक्त बनने की कोशिश कर रहे हैं।

पात्रा ने कहा कि केजरीवाल के मंत्री राजेन्द्र गौतम ने हिंदू देवताओं को गाली दी थी। आज भी वो विधायक हैं और आम आदमी पार्टी से बाहर नहीं हैं। ताहिर हुसैन उनकी पार्टी में हैं, जिसने हिंदुओं का नरसंहार कराया। आज केजरीवाल स्वांग कर रहे हैं।

पात्रा ने कहा कि केजरीवाल ने कश्मीरी पंडित के नरसंहार पर फिल्म का मजाक उड़ाया था।  जिस प्रकार शराब घोटाला किया गया, मां लक्ष्मी और भगवान गणेश उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। हिंदुस्तान पर महादेव और राम का आशीर्वाद है। आज भारत दुनिया की बेहतर और शानदार अर्थव्यवस्था है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement