Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कोविड-19: LG, CM केजरीवाल ने अमित शाह के साथ ऑनलाइन बैठक की

एक अधिकारी ने बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्री के साथ बैठक में दिल्ली के कोविड-19 से बुरी तरह से प्रभावित क्षेत्रों में संक्रमितों के संपर्क में आये लोगों का पता लगाने की प्रक्रिया एवं स्वास्थ्य सेवाओं को और मजबूत बनाने की रणनीति पर चर्चा की गई।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: June 21, 2020 22:24 IST
Amit Shah Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

नई दिल्ली. दिल्ली में कोविड-19 को फैलने से रोकने की रणनीति पर चर्चा करने के लिए उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ रविवार को एक ऑनलाइन बैठक की।

यह बैठक दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) की सोमवार को होने वाली महत्वपूर्ण बैठक से पहले हुई है। एक अधिकारी ने बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्री के साथ बैठक में दिल्ली के कोविड-19 से बुरी तरह से प्रभावित क्षेत्रों में संक्रमितों के संपर्क में आये लोगों का पता लगाने की प्रक्रिया एवं स्वास्थ्य सेवाओं को और मजबूत बनाने की रणनीति पर चर्चा की गई।

राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को कोरोना वायरस के तीन हजार नये मामले सामने आये है जिससे शहर में कोविड-19 के मामलों की संख्या 60,000 के पास पहुंच गई है जबकि इस महामारी से मृतकों की संख्या बढ़कर 2,175 हो गई है।

बैठक के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने ट्वीट किया, "AAP सरकार दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति पर करीबी नजर बनाये हुए है।" इसमें कहा गया है, "मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्मंत्री मनीष सिसोदिया ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से कोविड-19 से प्रभावित क्षेत्रों में चिकित्सा सेवाओं को और मजबूत करने की महत्वपूर्ण रणनीतियों पर चर्चा की।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement