Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

दिल्ली में कोरोना वायरस के 472 नए मामले, अबतक कुल 8470 केस

गुरुवार को दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से किसी भी व्यक्ति की मृत्यु की खबर नहीं है। अबतक दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से 115 लोगों की मौत हुई है

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 14, 2020 13:39 IST
Coronavirus cases in Delhi including deaths and cured cases...- India TV Hindi
Image Source : PTI Coronavirus cases in Delhi including deaths and cured cases till May 14th

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के नए मामले सामने आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। गुरुवार को दिल्ली में कोरोना वायरस के 472 नए मामले सामने आए हैं और इनके बाद दिल्ली में अब कुल मामले बढ़कर 8470 हो गए हैं। हालांकि गुरुवार को दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से किसी भी व्यक्ति की मृत्यु की खबर नहीं है। अबतक दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से 115 लोगों की मौत हुई है। 

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक गुरुवार को दिल्ली में 187 लोग कोरोना से मुक्त होकर ठीक हुए हैं और अब दिल्ली में कोरोना से ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा बढ़कर 3045 हो गया है। दिल्ली में अबतक कोरोना वायरस 115 लोगों की जान भी ले चुका है और अब कुल एक्विट मामलों की संख्या 5310 हो गई है। 

हालांकि दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़ने के बजाय घट रही है और जो भी नए कोरोना वायरस मामले सामने आ रहे हैं वे सभी पहले से घोषित कंटेनमेंट जोन से ही आ रहे हैं। दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर 100 तक पहुंच गई थी लेकिन अब यह घटकर 79 पर आ गई है। बुधवार को ही 2 कंटेनमेंट जोन को डीकंटेन किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement