1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. श्रम मंत्रालय के 24 और कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, अन्य मंत्रालय भी चपेट में

दिल्ली: श्रम मंत्रालय के 24 और कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, अन्य मंत्रालय भी चपेट में

कोरोना वायरस ने दिल्ली को अपनी चपेट में लेने के बाद मंत्रालयों पर भी अपनी बुरी नजर गड़ा दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में श्रम मंत्रालय में 24 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

Anand Prakash Anand Prakash
Published on: June 13, 2020 11:57 IST
Coronavirus Delhi, Coronavirus in Delhi, Delhi Coronavirus, Delhi Coronavirus Updates- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL कोरोना वायरस ने दिल्ली को अपनी चपेट में लेने के बाद मंत्रालयों पर भी अपनी बुरी नजर गड़ा दी है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने दिल्ली को अपनी चपेट में लेने के बाद मंत्रालयों पर भी अपनी बुरी नजर गड़ा दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में श्रम मंत्रालय में 24 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा जल संसाधन मंत्रालय और ऊर्जा मंत्रालय में भी एक-एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मिलने के बाद श्रम शक्ति भवन को 2 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है और पूरे भवन को सैनिटाइज किया जा रहा है।

17 कर्मचारी हाई रिस्क में

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के संपर्क में आए 17 कर्मचारी हाई रिस्क में हैं। इन कर्मचारियों से कहा गया है कि 7 दिन के लिए होम क्वॉरन्टीन में रहें। कर्मचारियों से कहा गया है कि यदि लक्षण दिखें तो खुद टेस्ट कराके अपने दफ्तर को इसकी जानकारी दें। साथ ही इस बात के भी निर्देश दिए गए हैं कि यदि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के संपर्क में आने वाले किसी कर्मचारी को दिक्कत हो ते घर से काम करें।

एक दिन में 2137 मामले
बता दें कि दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 2137 नए मामले सामने आए। एक दिन में सामने आए मामलों की बात करें तो यह अबतक की सर्वाधिक संख्या है। शुक्रवार को दिल्ली में कोरोना से 71 लोगों की मौत हुई और 667 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। 2137 नए मरीज सामने आने के बाद दिल्ली में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 36,824 हो गए हैं। इन में से 1214 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 13,398 लोग इस बीमारी को मात देने के बाद ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। श्रम मंत्रालय के 24 और कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, अन्य मंत्रालय भी चपेट में News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment