Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्ली के लोधी एस्टेट में CRPF के सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को मारी गोली, दोनों की मौत

दिल्ली के तुगलक रोड इलाके के लोधी एस्टेट में सरकारी कोठी नम्बर 61 में गोली लगने से 2 सीआरपीएफ जवानों की मौत हो गई है। सीआरपीएफ के एक सब इंस्पेक्टर ने सीआरपीएफ के ही इंस्पेक्टर को गोली मार दी। 

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: July 25, 2020 8:54 IST
CRPF Officer Shoots Colleague, Kills Self In Delhi's Lodhi Estate- India TV Hindi
Image Source : FILE CRPF Officer Shoots Colleague, Kills Self In Delhi's Lodhi Estate

नई दिल्ली: दिल्ली के तुगलक रोड इलाके के लोधी एस्टेट में सरकारी कोठी नम्बर 61 में गोली लगने से 2 सीआरपीएफ जवानों की मौत हो गई है। सीआरपीएफ के एक सब इंस्पेक्टर ने सीआरपीएफ के ही इंस्पेक्टर को गोली मार दी। उसके बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि 61 लोदी स्टेट बंगला केंद्रीय गृह मंत्रालय को आवंटित है।

Related Stories

सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को गोली उस वक्त हमारी जब इंस्पेक्टर अपने में अपने कमरे में खाना खा रहे थे। उसके बाद बंगले के एंट्रेंस गेट के पास बने गार्ड रूम के पास खुद को गोली मार ली। सब इंस्पेक्टर जम्मू कश्मीर का रहने वाला है और इंस्पेक्टर हरियाणा का रहने वाला है। दोनों 61 नंबर लोदी स्टेट बंगले में ही रहते थे।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे तुगलक रोड थाने की पुलिस को जानकारी मिली की लोधी स्टेट की 61 नम्बर कोठी में कई राउंड फायरिंग हुई है। ये खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। वहां जाकर देखा कि सीआरपीएफ का एक इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर ज़मीन पर पड़े थे और उनको गोली लगी हुई थी। दिल्ली पुलिस अब इस मामले की कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement