Saturday, May 11, 2024
Advertisement

दिल्ली विधानसभा में भारी हंगामा, BJP विधायकों को मार्शल आउट किया गया

दिल्ली विधानसभा में आज विधानसभा सत्र के दौरान भारी हंगामा हुआ। भारी हंगामे के बीच बीजेपी विधायकों को स्पीकर के आदेश पर मार्शल ने सदन से बाहर कर दिया। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 29, 2021 12:11 IST
दिल्ली विधानसभा में भारी हंगामा, BJP विधायकों को मार्शल आउट किया गया (प्रतीकात्मक तस्वीर)- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई/ प्रतीकात्मक तस्वीर दिल्ली विधानसभा में भारी हंगामा, BJP विधायकों को मार्शल आउट किया गया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:  दिल्ली विधानसभा में आज विधानसभा सत्र के दौरान भारी हंगामा हुआ। भारी हंगामे के बीच बीजेपी विधायकों को स्पीकर के आदेश पर मार्शल ने सदन से बाहर कर दिया। सत्र की शुरुआत होते ही सदन में भारी शोरगुल हो रहा था। बीजेपी के विधायक केजरीवाल सरकार को सदन में घेरने की कोशिश करने लगे। भारी हंगामे के बीच स्पीकर बार-बार सदन की गरिमा बनाए रखने के लिए कह रहे थे।

इस बीच सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर हंगामा होने लगा। स्पीकर ने बीजेपी विधायक  विजेंदर गुप्ता, जितेंद्र महाजन को मार्शल आउट करने का आदेश दिया। वहीं बीजेपी विधायक ओपी शर्मा को दिनभर के लिए ससपेंड कर दिया गया। विधानसभा अध्यक्ष ने  गांधी नगर से बीजेपी विधायक अनिल वाजपेयी को भी मार्शल आउट कर दिया। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement