Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली: BJP विधायक ओम प्रकाश शर्मा को अगले सत्र के लिए भी किया गया सस्पेंड

दिल्ली विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक ओम प्रकाश शर्मा को स्पीकर राम निवास गोयल ने अगले सत्र के लिए भी सस्पेंड कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 30, 2021 13:18 IST
दिल्ली: BJP विधायक ओम...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली: BJP विधायक ओम प्रकाश शर्मा को अगले सत्र के लिए भी किया गया सस्पेंड

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक ओम प्रकाश शर्मा को स्पीकर राम निवास गोयल ने अगले सत्र के लिए भी सस्पेंड कर दिया है। स्पीकर के फैसले के बाद भारतीय जनता पार्टी के सभी विधायक सदन से बाहर निकल गए हैं। आरोप है कि ओम प्रकाश शर्मा ने स्पीकर के खिलाफ टिप्पणी की थी जिसके चलते उन्हें अगले विधानसभा सत्र के लिए भी सस्पेंड कर दिया गया है।

बता दें कि इससे एक दिन पहले सदन की कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी विधायक ओम प्रकाश शर्मा द्वारा आप विधायक को औकात में रहने की चेतावनी दी इसके बाद सत्तापक्ष वेल में उतर आए और जोरदार हंगामा किया। आपत्तिजनक बयान को लेकर विधान सभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने बीजेपी विधायक ओम प्रकाश शर्मा से सदन में माफी मांगने को कहा था हालांकि ओपी शर्मा ने माफी नहीं मांगी तो विधान सभा अध्यक्ष ने उन्हें पूरे दिन के लिए सदन से निष्कासित कर दिया था।

वहीं, एक और मामले में सदन में बीजेपी विधायक मोहन सिंह बिष्ट की सोमनाथ भारती से कहा सुनी हो गई, जिसमे मोहन सिंह ने सोमनाथ भारती से कह दिया कि याद है ना उत्तर प्रदेश में आपके साथ क्या हुआ था, इसी बात को लेकर सदन में हंगामा हो गया। मोहन सिंह बिष्ट ने तो अपनी बात के लिए खेद प्रकट कर लिया, लेकिन ओम प्रकाश शर्मा को स्पीकर ने अगले सत्र के लिए निष्काषित कर दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement