Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

दिल्ली में देर रात डबल मर्डर से सनसनी, 3 लोग आए मारने... इनमें से 2 की चाकू से गोदकर की गई हत्या

शुक्रवार देर रात डबल मर्डर की वारदात सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद किया है। साथ ही इस डबल मर्डर के मामले की जांच शुरू कर दी है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Dhyanendra Chauhan Updated on: June 22, 2024 10:35 IST
दिल्ली में डबल मर्डर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली में डबल मर्डर

राजधानी दिल्ली में डबल मर्डर की वारदात सामने आई है। दिल्ली के वजीरपुर इंडस्ट्रियल इलाके में शुक्रवार देर रात दो शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि अनुज उर्फ इल्ला को तीन लोग मारने आए थे। तीन में से दो लोगों को मौके पर ही इल्ला के लोगों ने चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। 

आपसी रंजिश के चलते हुआ डबल मर्डर!

डबल मर्डर की ये वारदात अशोक विहार थाने की है। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने डबल मर्डर मामले पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को शक है कि डबल मर्डर के पीछे आपसी रंजिश है। पुलिस मुख्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

स्थानीय लोगों के बयान दर्ज कर रही पुलिस

डबल मर्डर की वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस स्थानीय लोगों के बयान दर्ज कर रही है। साथ ही मृतकों के परिजनों का बयान दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की टीम का ये भी कहना है कि ये वारदात किसी पुरानी रंजिश के चलते की गई है।

दिल्ली में गोरीबारी की वारदात से युवक की गई जान

वहीं, दूसरी ओर पिछले दिनों पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग आउटलेट के अंदर 26 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बर्गर किंग आउटलेट में हुई गोलीबारी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। मृतक की पहचान अमन नाम के युवक के रूप में हुई थी।

पीछे बैठे दो लोगों ने निकाली पिस्तौल और मार दी गोली

सीसीटीवी में दिख रहा था कि अमन एक लड़की के साथ आउटलेट में बैठा था। वह लड़की अमन को अपने फोन पर एक तस्वीर दिखा रही थी। तभी अमन के के पीछे बैठे दो लोगों ने अपनी पिस्तौल निकाली और उसकी पीठ में गोली मार दी। ये वारदात गुरुवार रात 9 बजकर 41 मिनट की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement