Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Delhi Excise Policy: BJP ने किया सिसोदिया के घर के पास प्रदर्शन, दिल्ली सरकार से हटाने की मांग

Delhi Excise Policy: दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायकों ने मंगलवार को उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया(Manish Sisosdia) के घर के पास प्रदर्शन किया।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: September 06, 2022 21:26 IST
BJP Protest to sack Manish Sisodia from the post- India TV Hindi
Image Source : TWITTER BJP Protest to sack Manish Sisodia from the post

Highlights

  • रामवीर सिंह बिधूड़ी की अगुवाई में BJP के विधायकों ने किया प्रदर्शन
  • प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ नारेबाजी भी की

Delhi Excise Policy: दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायकों ने मंगलवार को उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया(Manish Sisosdia) के घर के पास प्रदर्शन किया। उन्होंने प्रदर्शन के दौरान उन्हें(मनीष सिसोदिया) कथित आबकारी घोटाले में सरकार से हटाए जाने की मांग की। प्रदर्शनकारियों में दिल्ली भाजपा के अन्य नेता और कार्यकर्ता भी थे जिन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) तथा सिसोदिया के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने जब सिसोदिया के मथुरा रोड स्थित आवास की ओर बढ़ने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया। 

भाजपा कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे: बिधूड़ी

बिधूड़ी ने कहा, ‘‘हम कई महीने से केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति में घोटाले के विषय को उठा रहे हैं लेकिन ना तो मुख्यमंत्री ने और ना ही सिसोदिया ने हमारे सवालों का जवाब दिया। जब तक सिसोदिया को सरकार से नहीं हटाया जाता, भाजपा कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे।’’ उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात करेंगे और दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार को भ्रष्टाचार के मामले में बर्खास्त करने की मांग करेंगे। बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली भाजपा के विधायकों की राष्ट्रपति से मुलाकात पहले मंगलवार को होनी तय थी, लेकिन कुछ कारणों से इसे स्थगित कर दिया गया।

मेरे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं: सिसोदिया

दिल्ली आबकारी नीति(Delhi Excise Policy) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मंगलवार को यानी आज कई स्थानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की। इसके कुछ घंटे बाद डिप्टी सीएम ने मनीष सिसोदिया ने कहा कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है और उन्होंने अपना काम ‘ईमानदारी से’ किया। बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े कथित घोटाले में सिसोदिया एवं कुछ नौकरशाहों को बतौर आरोपी नामजद किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement