Friday, April 19, 2024
Advertisement

Delhi Fire: दिल्ली के एक अस्पताल में लगी आग, एक मरीज की मौत की आशंका

Delhi Fire: फायर ब्रिगेड के अधिकारी के अनुसार, पुथ खुर्द के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल पर आग की सूचना सुबह पांच बजे मिली। इसके बाद मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां भेजी गईं।

Sudhanshu Gaur Edited by: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: June 11, 2022 10:59 IST
Massive fire broke out in Rohini's hospital- India TV Hindi
Image Source : ANI Massive fire broke out in Rohini's hospital

Highlights

  • एक मरीज की मौत की आशंका
  • अस्पताल के आईसीयू विभाग में लगी थी आग
  • आग पर काबू पा लिया गया है

Delhi Fire: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आग लगने का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार सुबह रोहिणी में स्थित एक निजी अस्पताल के आईसीयू विभाग में आग लग गई। जिसमें एक मरीज की मौत होने की आशंका जताई जा रही है। 

फायर ब्रिगेड के अधिकारी के अनुसार, पुथ खुर्द के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल पर आग की सूचना सुबह पांच बजे मिली। इसके बाद मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां भेजी गईं।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया, "एक मरीज को छोड़कर सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। उन्होंने बताया कि मरीज वेंटिलेटर पर था और उसकी मौत होने की आशंका है।" हालाँकि अब आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

गौरतलब है कि जामियानगर इलाके में 8 जून को एक पार्किंग में भीषण आग ला गई थी। जिससे वहां पार्किंग में खड़े 60 से भी अधिक वाहन जलकर खाक हो गए थे। वहीं इससे पहले भी दिल्ली के मुंडका इलाके में भीषण आग लगी थी, जिसमें 25 से भी ज्यादा लोगों की जान चली गई थी। आग कि इतनी भयानक थी कि कई लोग तीसरी मंजिल से ही कूद गए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement