Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज के खिलाफ नारेबाजी, राहत शिविरों का अरविंद केजरीवाल भी करेंगे दौरा

सीएम अरविंद केजरीवाल रिलीफ कैंप का दौरा करने वाले हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में बाढ़ वाले इलाकों में बनाए गए राहत शिविरों में जाने वाले हैं।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Avinash Rai Published on: July 16, 2023 12:22 IST
delhi flood - India TV Hindi
Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल आज शाम करेंगे राहत शिविरों का दौरा

दिल्ली बाढ़ से परेशान है। भारी बारिश और यमुना नदी में जलस्तर बढ़ने के कारण दिल्ली में बाढ़ का पानी घुस गया। यमुना के जलस्तर में भले ही गिरावट आई हो लेकिन दिल्ली के कई इलाके अब भी ऐसे हैं जो बाढ़ की चपेट में हैं। ऐसे में दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज रात शिविर का दौरा करने पहुंचे थे। इस दौरान बाढ़ की समस्या से परेशान चल रहे लोगों ने सौरभ भारद्वाज का जमकर विरोध किया। इस दौरान सौरभ भारद्वाज के खिलाफ नारेबाजी की गई। बाढ़ पीड़ितों का हाल लेने पहुंचे सौरभ भारद्वाज के खिलाफ स्थानीय निवासियों द्वारा जमकर नारेबाजी की गई। 

अरविंद केजरीवाल करेंगे दौरा

इसी कड़ी में अब सीएम अरविंद केजरीवाल रिलीफ कैंप का दौरा करने वाले हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में बाढ़ वाले इलाकों में बनाए गए राहत शिविरों में जाने वाले हैं। बता दें कि दिल्ली में बाढ़ प्रभावित 6 जिले हैं जहां राहत शिविर बनाए गए हैं। राहत शिविरों का जायजा लेने के लिए केजरीवाल 12 बजे मोरी गेट पहुंचेंगे। ऐसे में अब देखना ये है कि क्या अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भी लोगों का गुस्सा फुटेगा या फिर किसी तरह की दिक्कत के बगैर केजरीवाल लोगों से मिलकर उनका हाल जान सकेंगे। 

यमुना बैंक मेट्रआो के खुले दरवाजे

दिल्ली में जब यमुना नदी का जलस्तर 208 के पार पहुंचा तब एहतियातन दिल्ली मेट्रो द्वारा यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन के एंटी और एग्जिट को बंद कर दिया गया था। यानी कि यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन में कोई अंदर आ सकता था और न ही कोई बाहर जा सकता था। हालांकि इस दौरान ब्लू लाइन के बीच तक मेट्रो संचालित किए जा रहे थे। साथी ही मेट्रो एक्सचेंज करने की भी अनुमति थी। लेकिन अब नई सूचना सामने आई है। दरअसल यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन के एंट्री और एग्जिट को खोल दिया गया है। यानी अब यमुना बैक मेट्रो में लोग प्रवेश भी कर सकते हैं और स्टेशन पर उतरकर एग्जिट भी कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- यमुना में जैसे ही घटा जलस्तर, डीएमआरसी ने खोल दिया यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन का दरवाजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement