Thursday, March 28, 2024
Advertisement

7 जून से दिल्ली में लॉकडाउन में मिलेगी ढील! CM अरविंद केजरीवाल आज कर सकते हैं ऐलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोविड-19 के मामले कम होने के मद्देनजर अगले हफ्ते से लॉकडाउन में और छूट देने की घोषणा कर सकते हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 05, 2021 11:31 IST
दिल्ली में खुल सकता है...- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली में खुल सकता है लॉकडाउन! आज घोषणा कर सकती है दिल्ली सरकार

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोविड-19 के मामले कम होने के मद्देनजर अगले हफ्ते से लॉकडाउन में और छूट देने की घोषणा कर सकते हैं। अधिकारियों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। केजरीवाल शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर सकते हैं। उनके कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर से निपटने के कदमों की घोषणा करने की भी संभावना है।

एक अधिकारी ने बताया कि सरकार कोविड-19 की स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होने पर सात जून से बाजार खोलने और अन्य गतिविधियों की अनुमति दे सकती है। पिछले हफ्ते सरकार ने दिल्ली में चरणबद्ध तरीके से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू करते हुए विनिर्माण और निर्माण गतिविधियों की अनुमति दी थी।

दिल्ली में लॉकडाउन 19 अप्रैल को लगाया गया था। दिल्ली सरकार के आंकड़ों के अनुसार, शहर में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 523 नए मामले आए और 50 लोगों की मौत हो गई जबकि संक्रमण की दर 0.68 प्रतिशत रही।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement