Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शर्मनाक: अपनी दोस्त की नाबालिग बेटी से संंबंध बनाता रहा वरिष्ठ अधिकारी, जब गर्भवती हुई तो...

दिल्ली से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। एक वरिष्ठ अधिकारी पर आरोप है कि वह अपने दोस्त की नाबालिग बेटी से संबंध बनाता रहा और जब वह गर्भवती हो गई तो उसकी पत्नी ने गर्भपात करा दिया।

Kajal Kumari Written By: Kajal Kumari
Published on: August 20, 2023 14:41 IST
delhi crime story- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली में सामने आई शर्मनाक घटना

दिल्ली: राज्य सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी पर अपने ही दोस्त की 14 वर्षीय बेटी के साथ कई महीनों तक कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगा है। अधिकारी पर लगे इस आरोप में बाल शोषण का मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस ने बाल दुर्व्यवहार के मामलों की जांच के लिए भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं और कड़े POCSO अधिनियम के तहत वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मामले में अधिकारी की पत्नी पर भी बच्ची के साथ दुर्व्यवहार में कथित तौर पर मदद करने का आरोप लगाया गया है।

दोस्त के निधन के बाद बच्ची को ले आया था घर

जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की बारहवीं कक्षा की छात्रा है और साल 2020 में उसके माता- पिता का निधन हो गया था जिसके बाद आरोपी अपनी करीबी दोस्त की बेटी को अपने घर ले आया। अब अधिकारी का आरोप है कि उसने 2020 से 2021 के बीच कई बार नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं, अधिकारी पर आरोप है कि जब किशोरी गर्भवती हो गई, तो आरोपी ने इस बारे में अपनी पत्नी को बताया तो पत्नी ने कथित तौर पर उसका गर्भपात करा दिया।

किशोरी ने बताई दुख भरी कहानी

नाबालिग लड़की ने अपने ऊपर हुए अत्याचार की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। उसने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि अधिकारी ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए और उसकी पत्नी ने कथित तौर पर अपने बेटे को दवाएं लाने के लिए कहा और घर पर ही गर्भपात करा दिया गया। लड़की का फिलहाल इलाज चल रहा है और मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज किया जाना बाकी है। दिल्ली पुलिस शीर्ष अधिकारी पर लगे गंभीर आरोपों की आगे की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:

बेगूसराय में पार्किंग विवाद पर चली गोलियां, बीच बचाव करने वाले की मौत, बाप-बेटे घायल

मथुरा में साधु वेशधारी शख्स ने 5 साल के बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला-Video Viral

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement