Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मथुरा में साधु वेशधारी शख्स ने 5 साल के बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला-Video Viral

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक साधु वेशधारी युवक ने 5 साल के बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इस घटना से नाराज लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: August 20, 2023 9:30 IST
mathura news- India TV Hindi
मथुरा में साधु वेशधारी युवक ने बच्चे की हत्या की

मथुरा: गोवर्धन इलाके से एक दिल-दहलाने वाली घटना सामने आई है। गोवर्धन क्षेत्र में शनिवार को गिरिराज जी की परिक्रमा कर रहे एक साधु वेशधारी शख्स ने 5 साल के बच्चे की पटक-पटक कर हत्या कर दी। इस घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने पहले उसे बुरी तरह से पीटा और उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक बच्चा खाने-पीने की चीजें बेचने में अपने पिता की मदद कर रहा था और यह देखकर साधु वेशधारी शख्स नाराज हो गया था। पहले उसने बच्चे को गोद में लेकर दुलारा और फिर पटक-पटककर मार डाला। पुलिस के मुताबिक शख्स मानसिक विक्षिप्त हो सकता है, उसकी मेडिकल जांच की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

SP(Rural) त्रिगुण बिसेन ने बताया कि, 'शनिवार को  साधु वेशधारी युवक जिसका नाम ओमप्रकाश है, वह गोवर्धन में गिरिराज पर्वत की सप्तकोसीय परिक्रमा कर रहा था। राधाकुण्ड क्षेत्र में परिक्रमा के दौरान आरोपी युवक, पिता हरपाल की खाने-पीने की चीजें बेचने में मदद कर रहे 5 साल के अंकित से नाराज हो गया। बच्चे से नाराज होने के बाद उसने उसे सड़क पर ही पटक-पटक कर उसकी हत्या कर दी।'

पुलिस ने बताया कि आरोपी मध्य प्रदेश के भिंड जिले का रहने वाला है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गुस्साए ग्रामीणों की पिटाई से आरोपी बुरी तरह से घायल हो गया इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी मेडिकल जांच की जा रही है।

पुलिस ने आगे बताया कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। आरोपी के स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उसका बयान दर्ज कर पूछताछ की जाएगी। आरोपी अभी अपना बयान दर्ज़ कराने की हालत में नहीं है। अभी हमें उसका सिर्फ नाम और पते के बारे में जानकारी मिली है।

पुलिस सूत्रों से मिली ये जानकारी

सूत्रों के मुताबिक, इस घटना के बाद लोगों ने राधारानी परिक्रमा मार्ग पर वाहन खड़े कर वहां रास्ता बंद कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद गोवर्धन की उप जिलाधिकारी दीपिका मेहर एवं SP (ग्रामीण) त्रिगुण बिसेन मौके पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने मृतक के परिवार को उचित मुआवजा और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर रास्ता खुलवाया।

(मथुरा से एम एस शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

बिहार के बोर्डिंग स्कूल में मिली पहली कक्षा के छात्र की लाश, खून से सना था चेहरा, टीचर और मैनेजर फरार

घरेलू सहायिका ने पीएम मोदी के ट्रांसलेटर को पिलाया नशीला दूध, घर से चुराए दस लाख रुपए

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement