1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. ''गूगल पर How to make somebody sick सर्च करने के बाद वरुण ने दिया था पत्नी के घरवालों को थैलियम जहर''

''गूगल पर How to make somebody sick सर्च करने के बाद वरुण ने दिया था पत्नी के घरवालों को थैलियम जहर''

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक बिजनेसमेन ने अपनी ही सास और साली की जहर देकर हत्या कर दी। वहीं, पत्नी अभी आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। हत्या के मामले में वरुण अरोड़ा नामे के एक बिजनेसमैन को गिरफ्तार किया है।

Gonika Arora Gonika Arora @AroraGonika
Updated on: March 25, 2021 15:40 IST
''गूगल पर How to make somebody sick...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ''गूगल पर How to make somebody sick सर्च करने के बाद वरुण ने दिया था पत्नी के घरवालों को थैलियम जहर''

नई दिल्ली: दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक बिजनेसमेन ने अपनी ही सास और साली की जहर देकर हत्या कर दी। वहीं, पत्नी अभी आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। हत्या के मामले में वरुण अरोड़ा नामे के एक बिजनेसमैन को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि वरुण अरोड़ा अपने ससुरालवालों से नाराज रहता था और पत्नी के साथ भी उसकी ज्यादा नहीं बनती थी। दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता रहता था।

31 जनवरी 2021 को वरुण अरोड़ा ने खाने में अपने हाथों से मछली बनाकर उसमें थैलियम नाम का जहर मिला दिया था। उसने खुद के बीमार होने की बात कहकर खुद नहीं नहीं खाया लेकिन अपनी पत्नी, सास, ससुर और साली को जहर वाली मछली खिला दी। खाना खाते ही सभी की तबीयत बिगड़ने लगी सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 16 फरवरी को साली और 21 फरवरी को सास की मौत हो गई। खून की जांच में पता लगा कि वरुण अरोड़ा ने खाने में कोई मामूली जहर नहीं बल्कि थैलियम नामक जहर का इस्तेमाल किया था।

डीसीपी वेस्ट उर्वीजा गोयल ने बताया, ''वरुण अरोड़ा ने गूगल पर सर्च किया था “How to make somebody sick”। उससे ही उसे ये आइडिया आया था और 22000 में उसने थैलियम ख़रीदा था। ससुराल वालों से बदला लेने के मक़सद से ये सब किया था।''

पुलिस के अनुसार वरुण के पिता की फरवरी 2020 में मौत हो गई थी। लेकिन 2 बच्चों को जन्म देने के बाद उसकी पत्नी फिर से गर्भवती थी और वरूण को लगता था कि होने वाले बच्चे के रूप में उसके पिता इस दुनिया में आने वाले हैं। हालांकि डॉक्टर ने कहा था कि फिर से बच्चा पैदा करने पर मां की जान को खतरा हो सकता है और ऐसे में पत्नी ने वरुण की इच्छा के विपरीत गर्भपात करवा लिया था, इसलिए वरुण अपनी पत्नी और ससुराल वालों से खुश नहीं था।

वहीं, आपको बता दें कि वरुण के ससुर ने पुलिस थाने में जो एफआईआर दर्ज कराई है उसके मुताबिक, ''मेरी बड़ी बेटी दिव्या की शादी 28 फरवरी 2009 को वरुण अरोड़ा के साथ हुई थी जिसको आईवीएफ से दो जुड़वा बच्चे पैदा हुए। मेरा दामाद क्रूर स्वभाव का है और शादी के कुछ महीनों बाद से ही मेरी बेटी के साथ गाली गलौच और बुरा व्यवहार करने लगा था। 2020 में मेरी बेटी दिव्या दोबारा गर्भवती हो गई तो वरुण उसे लेकर डॉक्टर के पास गया। इसी डॉक्टर ने आईवीएफ के माध्यम से जुड़वा बच्चे पैदा करवाये थे, उसने कहां कि अगर दोबारा बच्चे का जन्म हुआ तो दिव्या की मौत हो सकती है। दिव्या द्वारा बच्चा पैदा करने से मना करने पर वरुण और उसकी मां जिया अरोड़ा ने काफी झगड़ा किया लेकिन दिव्या ने अबॉर्शन करा दिया। इस घटना के बाद वे लगातार उसे प्रताड़ित करने लगे। वरुण हमारे घर बहुत कम ही आता था। मेरी बेटी को भी आधे रास्ते में छोड़ जाता था फिर वहां से उसे हम ले आते थे।

31 जनवरी को मेरी बेटी मेरे घर इंद्रपुरी में ही आई हुई थी कि वरुण ने फोन कर कहा कि आज वह अपने घर से सबके लिए स्पेशल फिश बनाकर ला रहा हूं। करीब 3 बजे वरुण हमारे घर आया और कुछ देर बाद उसने मुझे, मेरी पत्नी और बेटी दिव्या को फिश खिलाई। छोटी बेटी प्रियंका उस समय घर पर नहीं थी उसके लिए वरुण ने फिश बचाकर रखी और कहने लगा कि उसे भी वह खुद ही खिलाकर जाएगा। करीब शाम 5 बजे प्रियंका घर आई तो वरुण ने प्रियंका के मना करने के बाद भी जोर देकर यह फिश खिला दी और करीब 8.30 बजे वह अपनी पत्नी दिव्या और बच्चों को लेकर अपने घर चला गया। उसने दोनों बच्चों को फिश नहीं खिलाई थी।

अगले दिन 1 फरवरी को प्रियंका की तबियत खराब होने लगी तो हमने 2 फरवरी को अपोलो क्रेडल अस्पताल में टेस्ट करवाये। ज्यादा तबियत खराब होने पर 3 फरवरी को BLK अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उसका इलाज चलता रहा और 15 फरवरी को प्रियंका की अस्पताल में मौत हो गई। 25 फरवरी को वरुण की बेटी दिव्या और बच्चों को अपने घर ग्रेटर कैलाश ले गया जहां उसने 2 दिन बाद अपने घर पर खुद सिर के बाल रेजर से काट दिए। 3 मार्च को दिव्या की तबियत ज्यादा खराब होने का संदेह हुआ। मैं खुद इसके घर गया जहां उसकी हालत ठीक नहीं थी। मैं और वरुण दिव्या को लेकर डॉक्टर के पास गए वहां मैंने वरुण से दिव्या के बाल काटने का कारण पूछा तो उसने कहा कि बाल गिर रहे थे तो मैंने अपनी मर्जी से काट दिए।

उसके बाद दिव्या को गंगाराम अस्पताल ले गए और उसे दाखिल करा दिया जो कि आज तक ICU में दाखिल है। इसी दौरान मेरी पत्नी की तबियत खराब हो गई जिसे भी मैंने गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया। मेरी पत्नी अनिता शर्मा और बेटी दिव्या के ब्लड टेस्ट में Thallium Poison पाया गया। डॉक्टर ने मुझे बताया कि इन्हें काफी मात्रा में जहर दिया गया है। इलाज के दौरान 21 मार्च को मेरी पत्नी की भी मौत हो गई। मुझे पूरा विश्वास है कि मेरे दामाद वरुण ने 31 जनवरी को साजिश के तहत हमारे घर फिश बनाकर ले आया जिसमें वह थैलियम नाम का जहर मिलाकर लाया था। उसने हम सबको खिलाया लेकिन खुद ने यह कहकर नहीं खाया कि उसके जबड़े में दर्द है और उसी दौरान मुझे पैरों में दर्द होने लग गया और सिर के बाल भी झड़ने लग गए। मैं 16 मार्च को अस्पताल गया जहां मेरे ब्लड टेस्ट में भी Thallium Poison Positive आया है।''

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। ''गूगल पर How to make somebody sick सर्च करने के बाद वरुण ने दिया था पत्नी के घरवालों को थैलियम जहर'' News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X