Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दिल्ली शराब घोटाला केस: CBI दफ्तर पहुंचे CM केजरीवाल, कहा-आखिर जीत सच की ही होगी

दिल्ली शराब घोटाला मामले में आज सीबीआई सीएम केजरीवाल से पूछताछ करेगी। केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि अगर बीजेपी ने सीबीआई को मुझे गिरफ्तार करने का आदेश दिया है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: April 16, 2023 17:29 IST
cbi questioning kejriwal today- India TV Hindi
Image Source : ANI सीबीआई आज करेगी केजरीवाल से पूछताछ

दिल्ली शराब घोटाला: सीबीआई ने आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में हुए शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। सीबीआई ऑफिस के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इससे पहले सीएम केजरीवाल ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया है और कहा है कि  सीबीआई ने मुझे आज बुलाया है और मैं निश्चित तौर पर जाऊंगा। वे बहुत शक्तिशाली हैं, वे किसी को भी जेल भेज सकते हैं। अगर बीजेपी ने सीबीआई को मुझे गिरफ्तार करने का आदेश दिया है, तो निश्चित रूप से सीबीआई उनके निर्देशों का पालन करेगी।

अरविंद केजरीवाल भगवंत मान एक ही गाड़ी में CBI आफिस जाएंगे। साथ मे दिल्ली के सभी मंत्री, पंजाब विधानसभा के स्पीकर और दिल्ली के विधानसभा के स्पीकर, संजय सिंह, राघव चड्ढा, और एन डी तिवारी ये सभी लोग CBI आफिस तक केजरीवाल के साथ जाएंगे।सीबीआई मुख्यालय औऱ आसपास के इलाके में धारा 144 लागू की गई है और हेडक्वार्टर की तरफ जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा दी है। इन जगहों पर पहचान पत्र के बाद ही प्रवेश मिलेगा।

केजरीवाल ने क्या कहा-देखें वीडियो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, आप (भाजपा) कहते हैं कि मैं भ्रष्ट हूं। मैं आयकर विभाग में कमिश्नर था, चाहता तो करोड़ों कमा सकता था। अगर अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट हैं तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है।

आम आदमी पार्टी ने लगाया बीजेपी पर आरोप

केजरीवाल को शुक्रवार को सीबीआई का समन मिला था, जिसके बाद उनकी पार्टी ने आरोप लगाया था कि केंद्र की सत्ताधारी बीजेपी अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने की साजिश रच रही है। आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के कारण दबाव डाला जा रहा है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीएम केजरीवाल रविवार को सीबीआई मुख्यालय पहुंचकर उनके सभी सवालों के जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के सभी मंत्री, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और हमारे सभी सांसद शांतिपूर्ण तरीक़े से अरविंद केजरीवाल को अपनी शुभकामनाओं के साथ सीबीआई मुख्यालय छोड़कर आएंगे।

बता दें कि शराब घोटाला मामले में आरोप साबित होने पर आप नेता मनीष सिसोदिया को पहले ही जेल भेजा गया है। 

ये भी पढ़ें: 

सरेआम मारा गया यूपी का माफिया डॉन अतीक अहमद, पूरे 101 केस, जानें कैसे बना था गैंगस्टर से सांसद

20 गोलियां, 18 सेकेंड... और ढेर हो गए अतीक-अशरफ, जानें हत्याकांड के एक-एक सेकेंड का घटनाक्रम

LIVE: दिल्ली शराब घोटाला मामला, पूछताछ के लिए CBI ऑफिस पहुंचे CM केजरीवाल, कहा-गिरफ्तार कर लेंगे?

Auto Refresh
Refresh
  • 5:26 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    गोपाल राय ने की इमरजेंसी मीटिंग

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से CBI की पूछताछ के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने आपात बैठक की। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता, दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय और डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल भी मौजूद हैं।

  • 1:11 PM (IST) Posted by Kajal Kumari

    प्रदर्शन के दौरान बेहोश हुए आप के कार्यकर्ता

    दिल्ली में केजरीवाल के सीबीआई के समन को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन के दौरान वजीरपुर से विधायक राजेश गुप्ता चक्कर खाकर गिर गए और बेहोश हो गए। पार्टी के अन्य साथियों ने उनके मुंह पर पानी छिड़क कर उन्हें होश में लाने की कोशिश की। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

     

  • 12:30 PM (IST) Posted by Kajal Kumari

    केजरीवाल झुकेगा नहीं लड़ता रहेगा: संजय सिंह

    AAP नेता और सांसद संजय सिंह--जो मामला है यह देश के सामने शिक्षा, स्वास्थ्य को लेकर जो मॉडल चलाने का अरविंद केजरीवाल ने काम किया है उसके ख़िलाफ है। संजय सिंह ने कहा- केजरीवाल झुकेगा नहीं लड़ता रहेगा।

  • 11:47 AM (IST) Posted by Kajal Kumari

    केजरीवाल का आरोप-भाजपा वाले CBI को कंट्रोल करते हैं

    CBI की पूछताछ और हिरासत में लिए जाने के सवाल पर दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने कहा, "जो प्रश्न पूछेंगे हम उसका जवाब देंगे। भाजपा के लोग तो कह रहे हैं, भाजपा वाले CBI को कंट्रोल करते हैं।"

  • 11:03 AM (IST) Posted by Kajal Kumari

    AAP कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

    दिल्ली: दिल्ली आबकारी नीति मामले में आज सीबीआई के सामने पेश होने वाले सीएम अरविंद केजरीवाल के समर्थन में कश्मीरी गेट पर प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

  • 11:01 AM (IST) Posted by Kajal Kumari

    सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला

    कुछ राष्ट्र-विरोधी ताकतें नहीं चाहतीं कि भारत का विकास हो। मैं इन ताकतों को बताना चाहता हूं कि देश प्रगति करता रहेगा: दिल्ली के सीएम और आप नेता अरविंद केजरीवाल

  • 10:58 AM (IST) Posted by Kajal Kumari

    VIDEO: पूछताछ के लिए सीबीआई ऑफिस रवाना हुए केजरीवाल

    शराब घोटाला मामले में सीबीआई एजेंसी द्वारा समन किए जाने के बाद दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल सीबीआई कार्यालय के लिए रवाना हो गए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement