Friday, April 26, 2024
Advertisement

Delhi Metro: येलो लाइन की मेट्रो के सामने कूदी महिला, इस स्टेशन पर अचानक हुई घटना से मचा हड़ंकप, रूट बाधित

Delhi Metro: मिली जानकारी के मुताबिक मेट्रो हुड्डा सिटी सेंटर की ओर जा रही थी, इसी दौरान एक महिला प्लेटफॉर्म से मेट्रो के सामने कूद गई और उसे ट्रेन से जोरदार टक्कर लगी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Updated on: July 04, 2022 15:05 IST
Delhi Metro- India TV Hindi
Image Source : FILE Delhi Metro

Highlights

  • येलो लाइन के जोरबाग स्टेशन की घटना
  • स्टेशन पर अचानक हुई इस घटना से मचा हड़ंकप
  • येलो लाइन की मेट्रो के सामने एक महिला अचानक कूद गई

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर आज मेट्रो सेवाएं बाधित हो गई हैं क्योंकि येलो लाइन की मेट्रो के सामने एक महिला अचानक कूद गई है। स्टेशन पर अचानक हुई इस घटना से हड़ंकप मच गया है। इससे मेट्रो का रूट भी कुछ देर के लिए बाधित हो गया। ये पूरी घटना येलो लाइन के जोरबाग स्टेशन की है। बता दें कि येलो लाइन दिल्ली में समयपुर बादली और हरियाणा के गुरुग्राम में हुडा सिटी सेंटर को जोड़ती है। 

मिली जानकारी के मुताबिक मेट्रो हुड्डा सिटी सेंटर की ओर जा रही थी, इसी दौरान एक महिला प्लेटफॉर्म से मेट्रो के सामने कूद गई और उसे ट्रेन से जोरदार टक्कर लगी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने यात्रियों को अलर्ट करने के लिए 11 बजकर 20 मिनट पर ट्वीट भी किया और बताया कि एक यात्री के ट्रैक पर कूद जाने की वजह से केंद्रीय सचिवालय से ग्रीन पार्क तक सेवाओं में देरी हुई है। अन्य सभी लाइनों पर सेवाएं सामान्य हैं। इसके बाद करीब साढ़े ग्यारह बजे डीएमआरसी ने फिर ट्वीट किया और बताया कि सामान्य सेवाएं फिर से बहाल हो गई हैं।

हालही में वायलेट लाइन के मूलचंद स्टेशन पर कूदा था शख्स

इससे पहले दिल्ली मेट्रो की वायलेट लाइन के मूलचंद स्टेशन पर 50 वर्षीय व्यक्ति ट्रेन के आगे कूद गया था। पुलिस के मुताबिक यह घटना गुरुवार को हुई थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शाम पांच बजकर चार मिनट पर पुलिस को सूचना मिली कि मूलचंद मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म संख्या एक पर पहुंची, व्यक्ति उसके आगे कूद गया। पुलिस के मुताबिक व्यक्ति की पहचान महेंद्र के रूप में हुई है। 

AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में कराया गया भर्ती

पुलिस ने बताया कि घायल व्यक्ति को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया है। वहां चिकित्सकों ने कहा कि वह अभी अपना बयान देने की हालत में नहीं है। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने गुरुवार शाम को यात्रियों को सतर्क करते हुए ट्वीट किया था, ‘‘एक यात्री के मूलचंद स्टेशन की पटरियों पर पाए जाने के कारण कश्मीरी गेट से बदरपुर बॉर्डर तक की सेवाओं में विलंब, अन्य सभी लाइन पर सेवाएं सामान्य।'' 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement