Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दिल्ली में चलती कार पर गिरी मेट्रो पिलर की ग्रिल, दो लोग घायल

अंडर कंस्ट्रक्शन मेट्रो पिलर की ग्रिल एक कार पर आकर गिर गई। जिससे कार में बैठे 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Jatin Sharma Reported By: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: February 17, 2023 13:52 IST
कार पर गिरी मेट्रो पिलर की ग्रिल- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी कार पर गिरी मेट्रो पिलर की ग्रिल

नयी दिल्ली: दिल्ली के हैदरपुर बादली ( शालीमार बाग के पास) )में गुरुवार की शाम निर्माणाधीन मेट्रो पिलर की ग्रिल एक कार पर आकर गिर गई। जिससे कार में बैठे 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑरेंज रंग के लोहे के जाले का इस्तेमाल मेट्रो पिलर को खड़ा करने के लिए किया जाता है।

कार पर ग्रिल गिरने के चलते गाड़ी के आगे का शीशा पूरी तरह टूट गया। वहीं गाड़ी को क्रेन की मदद से सड़क से हटा दिया गया है। दमकल विभाग के मुताबिक शाम 7:43 बजे उन्हें इस हादसे की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची। 

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं। डीएमआरसी की ओर से जारी बयान के मुताबिक  घायलों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जा रही है और मामले की गहन जांच की जाएगी। यह घटना हैदरपुर बादली में एक निर्माणाधीन मेट्रो पिलर के पास हुई जब पिलर की शटरिंग का एक टुकड़ा पास खड़े वाहन पर गिर गया। अधिकारियों ने कहा कि वाहन के अंदर मौजूद चालक को चोटें आईं, लेकिन उसे बचा लिया गया और इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया। 

ये भी पढ़ें:

फिजी के राष्ट्रपति को पसंद हैं हिंदी सिनेमा, 'शोले' को बताया सबसे पसंदीदा फिल्म, बोले एस. जयशंकर

'मुझे यहीं मार दो, लेकिन मैं सिगरेट पियूंगी', टॉपलेस एयर पैसेंजर ने खूब मचाया हंगामा, फ्लाइट अटेंडेंट को भी काटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement