1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. Delhi Metro के कई स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट्स बंद

Delhi Metro के कई स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट्स बंद

DMRC ने ट्वीट कर कहा, " सिक्योरिटी अपडेट- ग्रीन लाइन पर टिकरी कलां से ब्रिगेडियर होशियार सिंह तक स्टेशनों के प्रवेश / निकास द्वार बंद हैं।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 08, 2021 11:13 IST
Delhi metro station gates closed Tikri Kalan Brigadier Hoshiar Singh Tikri Border  Pandit Shree Ram - India TV Hindi
Image Source : FILE Delhi Metro के कई स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट्स बंद

नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से सफर करने वालों के लिए डीएमआरसी (DMRC) की तरफ से अपडेट जारी किया गया है। डीएमआरसी (DMRC) ने सोमवार सुबह ट्वीट कर बताया कि ग्रीन लाइन मेट्रो (Green Line Metro) सेक्शन पर टीकरी कलां (Tikri Kalan) से ब्रिगेडियर होशियार सिंह (Brigadier Hoshiar Singh) मेट्रो स्टेशन तक दिल्ली मेट्रों के सभी स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट्स बंद कर दिए गए हैं।

पढ़ें- 8 मार्च महिला दिवस: पंजाब सरकार महिलाओं के लिए शुरू करेगी 8 योजनाएं

पढ़ें- अरुणाचल सीमा तक बुलेट ट्रेन चलाएगा चीन, जून में होगी शुरुआत

हालांकि दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की तरफ से इन मेट्रो स्टेशनों को क्यों बंद किया गया है इसकी जानकारी नहीं दी गई है। DMRC ने ट्वीट कर कहा, " सिक्योरिटी अपडेट- ग्रीन लाइन पर टिकरी कलां से ब्रिगेडियर होशियार सिंह तक स्टेशनों के प्रवेश / निकास द्वार बंद हैं।"

पढ़ें- Womens Day: शिवराज ने महिला कर्मचारियों के साथ लगाई झाड़ू, कही बेहद अहम बात
पढ़ें- हरियाणा में एक अप्रैल से गेहूं खरीद होगी शुरू, 400 छोटे और बड़े खरीद केंद्र स्थापित किए जाएंगे

आपको बता दें कि ग्रीन लाइन पर टीकरी कलां और ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन के बीच में तीन और मेट्रो स्टेशन हैं- जिनके नाम टीकरी बॉर्डर, पंडित श्रीराम शर्मा, बहादुरगढ़ सिटी हैं। इस बीच, महिला दिवस के मौके पर  टिकरी बॉर्डर पर बड़ी संख्या में महिला प्रदर्शनकारी किसान पंजाब और हरियाणा से किसान आंदोलन में हिस्सा लेने पहुंच रही है। यहां 26 नवंबर से प्रदर्शन जारी है। एक महिला प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम केंद्र सरकार से तीन काले कानूनों को वापस लाने का आग्रह करते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Delhi Metro के कई स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट्स बंद News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X