1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास इमारत में आग, एक महिला की मौत

Delhi Fire News: दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास इमारत में आग, एक महिला की मौत

पश्चिमी दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार शाम एक कमर्शियल इमारत में आग लगने से एक महिला की मौत हो गई। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, आग की सूचना शाम चार बजकर करीब 40 मिनट पर मिली जिसके बाद दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @SwayamNiranjan
Published on: May 13, 2022 21:45 IST
Fire breaks out in a commercial building near Mundka metro station in Delhi- India TV Hindi
Image Source : ANI Fire breaks out in a commercial building near Mundka metro station in Delhi

Highlights

  • मुंडका में कमर्शियल इमारत में आग
  • बिल्डिंग में आग से एक महिला की मौत
  • दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं

Delhi Fire News: पश्चिमी दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार शाम एक कमर्शियल इमारत में आग लगने से एक महिला की मौत हो गई। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, आग की सूचना शाम चार बजकर करीब 40 मिनट पर मिली जिसके बाद दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। उन्होंने कहा कि एक महिला का शव बरामद किया गया है। 

मेट्रो स्टेशन के पिलर नंबर 544 के पास इमारत

अधिकारियों ने कहा कि मुंडका मेट्रो स्टेशन के पिलर नंबर 544 के पास स्थित इमारत में लगी आग को बुझाने का काम जारी है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और इमारत में फंसे लोगों को खिड़की के शीशे तोड़कर निकाला गया तथा घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) समीर शर्मा ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि तीन मंजिला वाणिज्य इमारत में कंपनियों के दफ्तर हैं।

पुलिस की हिरासत में कंपनी का मालिक

डीसीपी के मुताबिक, आग इमारत की पहली मंजिल से लगनी शुरू हुई जहां सीसीटीवी कैमरा और राउटर निर्माता कंपनी का कार्यालय है। पुलिस ने कहा कि कंपनी का मालिक पुलिस की हिरासत में है। घटना में एक महिला की मौत हुई है और स्थिति को काबू में लाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि दमकल कर्मी मौके पर हैं और स्थिति को नियंत्रण करने की कोशिश कर रहे हैं। मौके पर ऐंबुलेंस भी मौजूद हैं। 

erussia-ukraine-news