Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, निचले इलाकों में भरा पानी, कई जगह ट्रैफिक जाम

दिल्ली-एनसीआर में बारिश से कई इलाकों में पानी भरने की खबर है। वहीं मौसम विभाग ने दिल्ली और आसपास के इलाकों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 01, 2021 15:19 IST
दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, कई इलाकों में भरा पानी, कई जगह ट्रैफिक जाम- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, कई इलाकों में भरा पानी, कई जगह ट्रैफिक जाम

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में बारिश से कई इलाकों में पानी भरने की खबर है। जानकारी के मुताबिक लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन, मूलचंद बस स्टैंड, एम्स फ्लाईओवर के पास अरविंदों मार्ग पर, जंगपुरा मेट्रो स्टेशन पर और एम्स से मूलचंद जानेवाले रिंग रोड के पास पानी भरने की खबर है। दरअसल दिल्ली-एनसीआर में कल से ही बारिश का सिलसिला जारी है। आज भी सुबह से ही शहर में घने बादल छाए रहे और फिर तेज बारिश शुरू हो गई। वहीं सड़कों पर पानी भरने से कई इलाकों में ट्रैफिक पर भी असर पड़ रहा है। वाहनों की रफ्तार थम सी गई है। इससे दफ्तर जानेवालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं मौसम विभाग ने दिल्ली और आसपास के इलाकों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने राजधानी और आसपास के इलाकों में मध्यम से भारी बारिश का अनुमान जताया है। इससे पहले कल भी बारिश के चलते कई इलाकों में पानी भरने की खबरें आई थी।

भारी बारिश से नोएडा, ग्रेटर नोएडा में यातायात बाधित 

गौतम बुद्ध नगर में बुधवार सुबह से हो रही तेज बारिश के कारण नोएडा व ग्रेटर नोएडा में यातायात काफी देर तक बाधित रहा। ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी गोल चक्कर, नोएडा के डीएनडी फ्लाईओवर, पर्थला गोल चक्कर तथा यहां के कई अंडरपास में पानी भरने की वजह से काफी देर तक जाम लगा रहा। तेज बारिश की वजह से ग्रामीण क्षेत्रों में जलभराव हो गया और कई स्थानों पर बिजली गुल हो गई। नोएडा यातायात पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर यातायात संबंधी जानकारी ट्विटर पर दी।

 बताया गया कि ग्रेटर नोएडा के परी चौक, गौर गोल चक्कर, यामहा कट और दादरी के तिलपता, रेलवे रोड के पास आज सुबह जलभराव के कारण भारी जाम लग गया। नोएडा के डीएनडी पुल, अट्टा अंडरपास, एनटीपीसी अंडरपास तथा सेक्टर 62 के अंडरपास में पानी भरने से यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ। खोड़ा कॉलोनी चौराहा, महामाया फ्लाईओवर के पास सड़क पर जलभराव हो गया और जाम लग गया। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट में बताया कि पर्थला गोल चक्कर पर यातायात का दबाव अधिक है। पुलिस ने लोगों से सावधानी पूर्वक वाहन चलाने की अपील की है। 

इनपुट-भाषा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement