Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Delhi News: BJP का केजरीवाल सरकार पर बड़ा हमला, कहा: 'दिल्ली में भ्रष्टाचार का ट्विन टावर- शिक्षा और शराब घोटाला'

Delhi News: मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि एक क्लासरूम जो 5 लाख रुपये में बन सकता था, वह 33 लाख रुपये में बनाया गया। शौचालयों को भी कक्षाओं के रूप में गिना गया। यह दिल्ली सरकार द्वारा भ्रष्टाचार का एक स्पष्ट मामला है।

Reported By : Devendra Parashar Edited By : Sudhanshu Gaur Published on: August 30, 2022 11:46 IST
Manoj Tiwari- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Manoj Tiwari

Highlights

  • दिल्ली का खजाना सुरक्षित नहीं - बीजेपी
  • 400 विद्यालय ऐसे हैं जहां कभी भी दुर्घटना हो सकती - बीजेपी
  • दिल्ली के स्कूलों के लिए सेमी परमानेंट स्ट्रक्चर बनाए जा रहे हैं - बीजेपी

Delhi News: दिल्ली में उठा सियासी तूफान शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। शराब घोटाले के बाद अब भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार पर राज्य में शिक्षा घोटाला करने का आरोप लगा रही है। बीजेपी ने 'आप' सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली में भ्रष्टाचार का ट्विन टावर है - शिक्षा और शराब घोटाला। दिल्ली की जनता जानना चाहती है कि अरविंद केजरीवाल घोटालों में शामिल अपने मंत्रियों का इस्तीफा कब मांगेंगे। 

दिल्ली का खजाना सुरक्षित नहीं - बीजेपी 

आज एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, केजरीवाल सरकार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि, आप सरकार में दिल्ली का खजाना सुरक्षित नहीं है। सरकार ने स्कूलों के टॉयलेट की गिनती क्लासरूम में करके घोटाला किया है। मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि, "एक क्लासरूम जो 5 लाख रुपये में बन सकता था, वह 33 लाख रुपये में बनाया गया। शौचालयों को भी कक्षाओं के रूप में गिना गया। यह दिल्ली सरकार द्वारा भ्रष्टाचार का एक स्पष्ट मामला है।"

Manoj Tiwari

Image Source : TWITTER
Manoj Tiwari

400 विद्यालय ऐसे हैं जहां कभी भी दुर्घटना हो सकती - बीजेपी 

उन्होने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा, "अरविंद केजरीवाल गैंग में भ्रष्टाचार की भूख जो खत्म होने का नाम नहीं ले रही। दिल्ली में न खजाना सुरक्षित है और न ही बच्चे सुरक्षित हैं। अरविंद केजरीवाल गैंग का चरित्र तो गिर ही रहा है ,बच्चों के ऊपर पंखे भी गिर रहे हैं। 400 विद्यालय ऐसे हैं जहां कभी भी दुर्घटना हो सकती है।" प्रेस कांफ्रेंस में तिवारी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के स्कूलों के लिए सेमी परमानेंट स्ट्रक्चर बनाए जा रहे हैं । इस तरह की संरचना कमजोर है, जिससे स्कूली बच्चों को खतरा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement