Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Delhi: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को मिली रेप की धमकी, साजिद खान को की थी बिग बॉस से हटाने की मांग

Delhi: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कुछ आसामजिक तत्वों द्वारा रेप की धमकी दी गई है। ये धमकी उन्हें उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर दी गई है। बता दें कि स्वाती ने केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद खान को 'बिग बॉस' से हटाने की मांग की थी।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 12, 2022 13:32 IST
Delhi Commission for Women chairperson Swati Maliwal- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi Commission for Women chairperson Swati Maliwal

Highlights

  • इंस्टाग्राम पर मिली रेप की धमकी
  • स्वाती ने केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखा था
  • बिग बॉस में साजिद खान के जाने को लेकर लिखा था पत्र

Delhi: महिलाओं के प्रति देश में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। अपराधियों में अब कानून का खौफ भी कम होता दिख रहा है। आए दिन महिलाओं के प्रति अपराध दिखने या सुनने को मिलते रहते हैं। अब अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी दे डाली। बताया जा रहा कि उन्हें ये धमकी तब मिली जब उन्होंने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद खान को रियलिटी शो 'बिग बॉस' से हटाने की मांग की थी। ये रेप की धमकी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ संदिग्ध लोगों द्वारा दी है, जिनपर मालीवाल अब मुकदमा दर्ज करा रही हैं।

इंस्टाग्राम पर मिली रेप की धमकी

इस पर दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया, जब से साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। जाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। मुकदमा दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें।

बिग बॉस में साजिद खान के जाने को लेकर लिखा था पत्र

दरअसल इससे पहले स्वाति मालीवाल ने अपने पत्र में कहा था कि, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ साल बाद, साजिद खान अब लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन में 'हाउसमेट' के रूप में भाग ले रहे हैं। जैसा कि उनके खिलाफ शिकायतों से पता चलता है, ऐसा प्रतीत होता है कि साजिद खान ने लंबे समय तक यौन अपराधी के रूप में काम किया है।

स्पष्ट रूप से साजिद खान जैसे कथित यौन अपराधी के लिए प्राइम टाइम शो में शामिल होना अनुचित है जिसे वयस्कों और बच्चों द्वारा समान रूप से देखा जाता है। यह स्पष्ट रूप से उन्हें अपनी गलतियों को 'सफाई' करने और भारतीय दर्शकों के बीच फिर से लॉन्च करने का एक अनुचित अवसर देता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement