Delhi News: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास हुआ गैंगरेप, नाबालिग को दो बदमाशों ने बनाया अपने हवस का शिकार

Delhi News: पुलिस ने बताया कि दोनों फेरीवाले किशोरी को ट्रेन में बिठाने का झांसा देकर तिलक ब्रिज के पास एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार तड़के तिलक ब्रिज के पास रेल पटरी के किनारे झाड़ियों के पास हुई।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: August 09, 2022 8:26 IST
Representative image- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास हुआ गैंगरेप
  • ट्रेन में बिठाने के बहाने लड़की को सुनसान जगह पर ले गए बदमाश
  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर गैंगरेप की खबर सामने आई है। वारदात नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास की है। आरोप है कि दो फेरीवालों ने तिलक ब्रिज के पास 17 वर्षीय एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि दोनों फेरीवाले किशोरी को ट्रेन में बिठाने का झांसा देकर तिलक ब्रिज के पास एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार तड़के तिलक ब्रिज के पास रेल पटरी के किनारे झाड़ियों के पास हुई। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार फेरीवाले- फरीदाबाद निवासी हरदीप नागर (21), और आगरा जिले का निवासी राहुल (20) नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पानी की बोतलें बेचते हैं। पुलिस उपायुक्त (रेलवे) हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा, ''भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।''

स्पा में काम करने वाली महिला के साथ गैंगरेप

कुछ दिन पहले भी दिल्ली से गैंगरेप की खबर सामने आई थी। एक स्पा में काम करने वाली 22 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान स्पा के मैनेजर राहुल, सतीश कुमार (एक ग्राहक) और स्पा के मालिक बृज गोपाल और संदीप के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने जानकारी देते हुए कहा कि पीतमपुरा स्थित स्पा में एक महिला के यौन उत्पीड़न के संबंध में मौर्य एन्क्लेव पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। डीसीपी रंगनानी ने कहा, "मौके पर, पीड़िता अपने पति के साथ स्पा सेंटर के बाहर मौजूद थी और मैनेजर और एक अन्य व्यक्ति द्वारा उसके साथ यौन उत्पीड़न की शिकायत की गई।"

कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद आ गया था चक्कर

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 30 जुलाई को 'ओशन स्पा सेंटर' ज्वाइन किया था और 4 अगस्त को शाम करीब 6 बजे एक व्यक्ति आया और उसने यौन संबंध बनाने की मांग की। वहीं, वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "आरोपी प्रबंधक ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसे पीने के बाद उसे चक्कर आया और दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन