Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Delhi News: सफदरजंग अस्पताल में MBBS की छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद

Delhi News: जानकारी के मुताबिक मेडिकल छात्रा को सफदरगंज अस्पताल में कमरा मिला था, जहां उसने अपने दुपट्टा से लटककर जान दे दी। छात्रा का कमरा अंदर से बंद था और जब उसके दोस्त कमरे के दरवाजे तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो देखा कि छात्रा दुपट्टे से लटकी हुई है।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: September 01, 2022 12:06 IST
Representative image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • सफदरजंग अस्पताल में MBBS की छात्रा ने लगाई फांसी
  • डायरी में हाथ से लिखा एक सुसाइड नोट मिला है
  • कमरे के अंदर एंटीडिप्रेसेंट दवा के दो खाली पैकेट भी मिले

Delhi News: सफदरजंग अस्पताल की एक छात्रा ने छात्रावास के एक कमरे में फंदे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अस्पताल की पुलिस चौकी को बृहस्पतिवार तड़के साढ़े तीन बजे घटना की सूचना मिली। दिल्ली की रहने वाली छात्रा एमबीबीएस गर्ल्स हॉस्टल, सफदरजंग अस्पताल में रहती थी। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी. ने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और सफदरजंग अस्पताल में इंटर्नशिप कर रही एमबीबीएस की अंतिम वर्ष की छात्रा को छात्रावास के एक कमरे में फंदे से लटका हुआ पाया। घटना के समय कमरा अंदर से बंद था। 

छात्रा का कमरा अंदर से बंद था 

जानकारी के मुताबिक मेडिकल छात्रा को सफदरगंज अस्पताल में कमरा मिला था, जहां उसने अपने दुपट्टा से लटककर जान दे दी। छात्रा का कमरा अंदर से बंद था और जब उसके दोस्त कमरे के दरवाजे तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो देखा कि छात्रा दुपट्टे से लटकी हुई है। अन्य छात्र तुरंत उसको

इमरजेंसी में ले गये और वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  

डायरी में हाथ से लिखा एक सुसाइड नोट मिला है

पुलिस ने कहा कि छात्रा की डायरी में हाथ से लिखा एक ‘सुसाइड नोट’ मिला है। कमरे के अंदर एंटीडिप्रेसेंट दवा के दो खाली पैकेट भी मिले। उन्होंने कहा कि छात्रा के दोस्तों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और किसी भी तरह की साजिश की कोई आशंका नहीं है। छात्रा के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement