Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Delhi News: दिल्ली के आदर्श नगर में हुई शर्मनाक घटना, तीन लोगों पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, सभी गिरफ्तार

Delhi News: पुलिस उपायुक्त के अनुसार, महिला ने बताया कि उसे उसके एक परिचित अजय ने एक होटल के कमरे में बुलाया था, जहां उसके दो दोस्त भी मौजूद थे। उन्होंने महिला को ‘कोल्ड ड्रिंक’ में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद तीनों ने महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: October 11, 2022 12:58 IST
Representative image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • दिल्ली के आदर्श नगर में हुआ गैंगरेप
  • आरोपियों ने महिला के कोल्ड ड्रिंक में डाला नशीला पदार्थ
  • नशे की हालत में महिला को बनाया हवस का शिकार, तीन आरोपी गिरफ्तार

Delhi News: उत्तर-पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक होटल के कमरे में तीन लोगों ने कथित तौर पर एक महिला के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अजय (39), तारा चंद (34) और नरेश (38) को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी राजस्थान के अलवर के रहने वाले हैं। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने बताया कि घटना की सूचना देने के लिए आदर्श नगर थाने के पीसीआर (पुलिस नियंत्रण कक्ष) पर रविवार को फोन आया था। पुलिस उपायुक्त के अनुसार, महिला ने बताया कि उसे उसके एक परिचित अजय ने रविवार को एक होटल के कमरे में बुलाया था, जहां उसके दो दोस्त भी मौजूद थे। उन्होंने महिला को ‘कोल्ड ड्रिंक’ में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद तीनों ने महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। 

महिला के बयान के आधार पर केस दर्ज

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि महिला के बयान और ‘मेडिको-लीगल केस’ (एमएलसी) रिपोर्ट के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी (सामूहिक बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक अपराध) और 328 (अपराध करने के इरादे से जहर आदि देकर चोट पहुंचाना) के तहत आदर्श नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया अपराध दल ने होटल से नमूने एकत्र किए हैं और मामले की जांच जारी है। 

बीते महीने महरौली में हुआ था रेप

बीते महीने दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके से एक एयर होस्टेज के साथ रेप का मामला सामने आया था। पुलिस ने बताया था कि एयर होस्टेज के साथ उसके एक परिचित ने घर में ही रेप किया। आरोपी का नाम हरजीत यादव है और वह खानपुर का निवासी है। हरजीत इलाके में किसी राजनीतिक दल का प्रखंड अध्यक्ष भी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने बताया कि रविवार को बलात्कार के बारे में महरौली थाने में पीसीआर कॉल आई थी और जब पुलिस मौके पर पहुंची तब पीड़िता ने बताया कि हरजीत नशे की हालत में उसके घर पर आया और उसके साथ रेप किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement