Friday, May 10, 2024
Advertisement

जिस लड़की पर हुआ फिदा, वो निकला लड़का, घर पहुंचकर धमकाया और गोली चलाई, पढ़ें पूरी डिटेल

वो इंस्टाग्राम पर एक लड़की से चैट करता था। उसे उस लड़की से प्यार हो गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो उस लड़की पर फिदा हो गया था। कुछ दिन बाद उसे पता चला कि जिससे बात कर रहा था, वो लड़की नहीं लड़का है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: January 21, 2023 23:28 IST
Delhi Crime- India TV Hindi
Image Source : FILE Delhi Crime

दिल्ली के गौतमपुरी इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार गौतमपुरी इलाके में एक 19 साल के लड़के के घर के बाहर दो युवक पहुंच गए। वहां पहुंचते ही उनमें से एक ने हवा में फायरिंग करना शुरू कर दिया। दोनों युवको को गिरफ्तार कर लिया गया। युवकों की पहचान मोहम्मद साबिर उम्र 22 साल और मोहम्मद मुसैफ उम्र 20 साल के रूप में हुई है। 

पुलिस के अनुसार जिस लड़के के घर के बाहर गोलीबारी की गई, वो लड़की बनकर सोशल मीडिया पर चैटिंग करता था। जब युवकों को इस बारे में जानकारी लगी तो उन्होंने लड़के के घर के सामने पहुंचकर फायरिंग कर दी। गिरफ्तार युवकों का कहना है कि उन्होंने लड़के को डराने के लिए फायरिंग की थी। 

पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11.30 बजे गौतमपुरी के गली नंबर 18 में गोली चलने की जानकारी मिली थी। पुलिस वहां पहुंची तो शानू नाम के लड़के ने बताया कि दो लोग उसके घर के बाहर आए और धमकी देकर हवा में फायरिंग करने लगे। 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला। साथ ही अन्य जानकारी के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस उपायुक्त पूर्वोत्तर संजय कुमार सेन ने बताया कि फायरिंग करने वाले युवकों के घर दबिश दी गई और दो युवकों के साथ एक नाबालिग को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

जांच में मुसैफ ने बताया कि वो इंस्टाग्राम पर एक लड़की से चैट करता था। उसे उस लड़की से प्यार हो गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो उस लड़की पर फिदा हो गया था। कुछ दिन बाद उसे पता चला कि जिससे बात कर रहा था, वो लड़की नहीं लड़का है। 

इस बात से गुस्सा होकर मुसैफ ने लड़के को सबक सिखाने का निर्णय किया। उसने देसी कट्टे की व्यवस्था की और दोस्त साबिर के साथ शानू के घर पहुंच गया और उसे धमकी दे डाली। साथ ही फायरिंग भी कर दी। फिर भाग खड़े हुए। बाद में पुलिस ने दोनों युवकों को नाबालिग के साथ गिरफ्तार कर लिया। जिंदा कारतूस भी मिले। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement