Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Delhi News : सीमापुरी इलाके में सड़क किनारे सो रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, 4 की मौत

Delhi News : जानकारी के मुताबिक बेकाबू ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को रौंद डाला है। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है।

Reported By : Jatin Sharma Edited By : Niraj Kumar Updated on: September 21, 2022 11:00 IST
Delhi Seemapuri Road Accident- India TV Hindi
Image Source : ANI@TWITTER Delhi Seemapuri Road Accident

Highlights

  • रात करीब 1 बजकर 51 मिनट पर हुआ हादसा
  • दो पीड़ितों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया
  • दो लोगों की अस्पताल में हुई मौत

Delhi News : दिल्ली के सीमापुरी इलाके में बेकाबू ट्रक ने सड़क के किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक बेकाबू ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को रौंद डाला है। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है।

सीमापुरी डिपो के पास देर रात हादसा

यह हादसा रात  करीब 1 बजकर 51 मिनट पर हुआ है। सीमापुरी में डीटीसी डिपो की रेडलाइट पर सड़क किनारे सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचल दिया। अधिकारियों के मुताबिक, दो पीड़ितों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि चार घायलों को जीटीबी अस्तपाल ले जाया गया, जिनमें से एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और एक अन्य की इलाज के दौरान मौत हो गई।  पुलिस ने जांच के लिए इलाके की CCTV को अपने कब्जे में लिया है और वारदात को अंजाम देने वाले ट्रक का पता लगाने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं। हादसे में मरनेवाले सभी मृतक दिल्ली के ही रहने वाले हैं । 

डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों को कुचला

पुलिस कमिश्नर  (शाहदरा) आर सत्यसुंदरम ने बताया कि मंगलवार देर रात एक बज कर करीब 50 मिनट पर एक ट्रक डीटीसी डिपो के यातायात सिग्नल को पार करते हुए डीएलएफ टी-प्वाइंट की तरफ जा रहा था, तभी उसने डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया। पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान सीमापुरी के रहने वाले करीम (52), छोटे खान (25), शाह आलम (38) और उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद के शालीमार गार्डन निवासी राहुल (45) के रूप में की गई है। अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना में घायल मनीष (16) उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद का, जबकि प्रदीप (30) ताहिरपुर का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद फरार ट्रक चालक की तलाश के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। अधिकारियों ने बताया कि घटना के संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement