Friday, May 10, 2024
Advertisement

युवक करने जा रहा था खुदकुशी, दिल्ली पुलिस ने यूं बचा ली जान

दिल्ली में एक युवक अपने घर में आत्महत्या का प्रयास कर रहा था, जिसका उसने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो भी शेयर किया, जिसकी भनक दिल्ली पुलिस को लग गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 23, 2023 14:10 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके से जहां बीजेपी के युवा नेता की खुदकुशी का मामला सामने आया है। वहीं, अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से आत्महत्या के प्रयास करने का एक मामला सामने आया। युवक अपने घर में आत्महत्या की कोशिश कर रहा था। हालांकि, इसकी जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और उसकी जान बचा ली। युवक की उम्र 28 वर्ष बताई गई है।

पुलिस कंट्रोल रूम में आई कॉल

दरअसल, युवक ने आत्महत्या की कोशिश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो शेयर किया था। पुलिस ने बताया कि उन्हें पुलिस कंट्रोल रूम पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने बताया कि उसके छोटे भाई ने आत्महत्या के प्रयास को इंस्टाग्राम पर लाइवस्ट्रीम किया है।

बांहों पर ब्लेड से चोटें पहुंचाईं

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि फर्श बाजार पुलिस स्टेशन के एसएचओ तकनीकी जानकारी प्राप्त करने के बाद अपनी टीम के साथ शाहदरा स्थित छोटा ठाकुर स्थान पर पहुंचे और उस व्यक्ति को तुरंत बचा लिया गया। अधिकारी ने कहा कि उसने अपनी बांहों पर ब्लेड से चोटें पहुंचाईं और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। शख्स वैवाहिक विवाद में फंसा हुआ है और उसके दो बच्चे हैं। आगे की कानूनी कार्रवाई चल रही है।

बीजेपी के युवा नेता ने की खुदकुशी

इससे पहले साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में बीजेपी के युवा जिला महामंत्री ने खुदकुशी कर ली। बीजेपी नेता करण बांका ने अपने पीएसओ के पिस्टल लेकर अपने आपको गोली मारी। पुलिस को पहले सूचना मिली थी कि करण बंका बाथरूम में फिसल गए और उनके सिर में चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, जब पुलिस की टीम मैक्स अस्पताल पहुंची तो पता चला कि करण ने बाथरूम में खुद को गोली मार ली है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement